Advertisement

Rajasthan News: कांग्रेस और बीजेपी के बीच हुई सोशल मीडिया वॉर शुरु, कीचड़ उछालने तक पहुंची बात

Rajasthan News govind-singh-dotasara-rajendra-singh-rathore-x-war reason news in hindi
Share

Rajasthan News:

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस समय राजस्थान (Rajasthan News) से बीजेपी और कांग्रेस के बीच वॉर जारी है। बीजेपी के धाकड़ नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब यह मामला कीचड़ उछालने तक पहुंच चुका है।

Advertisement

यह भी पढ़े:Rahul Gandhi Car Attack: पथराव के कारण नहीं टूटा कार का शीशा, कांग्रेस ने बताई वजह

ट्वीट पर चल रहा है वॉर

दोनो पार्टी के नेताओं के बीच यह वॉर सोशल मीडिया पर जारी है। आपको बता दें कि पेपर लीक जुड़े मामले पर प्रतिक्रिया से भी जुड़ा है। दरअसल बीजेपी नेता ने ट्वीटर पर पेपर लीक से जुड़े मामले पर ट्वीट किया था। जिसका जवाब कांग्रेस नेता ने देते हुए लिखा कि कीचड़ उछालकर कीचड़ से कौन बचा है, मर्यादित रहना ही मर्यादा का उसूल सच्चा है। आपकी सरकार है तो जांच करवाओ।” इससे पहले डोटासरा ने तारानगर से विधानसभा चुनाव हार चुके राजेंद्र राठौड़ को ‘माफिया’ तक करार दे दिया था। वहीं राठौड़ ने डोटासरा के परिवार से 4 आरएएस बनने पर सवाल उठाए थे।

यहां से हुई शुरुआत

कुछ ही समय पहले कांग्रेस नेता विधानसभा में सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार के समय डोटासरा के परिवार से 4 आरएएस बनने पर तंज कसा था। उन्होनें सवाल पूछते हुए कहा था कि कौनसी चक्की का आटा खाया कि एक समान अंक लाकर 4 आरएएस बन गए। इस पर डोटासरा ने कहा था कि ‘तारानगर वाले नेताजी’ से पूछो। इसी विवाद के चलते दोनों नेताओं के बीच जमकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें