Advertisement

Rajasthan: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने किया नामांकन, कोटा वासियों से मांगा आशीर्वाद

Rajasthan

Rajasthan

Share
Advertisement

Rajasthan: राजस्थान की कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा नेता और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। ओम बिड़ला ने कहा, कि मैंने पुन: कोटावासियों से आशीर्वाद मांगा है। मैं कोशिश करूंगा कि जो विश्वास और भरोसा मैंने अब तक बनाए रखा है, उसे मैं पुन: कायम रख पाऊं।

Advertisement

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी ओम बिरला ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इससे पूर्व ओम बिरला ने कोटा के नयापुरा स्थित जेके पेविलियन स्टेडियम के बाहर सभा को संबोधित किया। ओम बिड़ला ने कहा, “लोकसभा अध्यक्ष के नाते भी मैंने कोशिश की है कि हर समय मैं आपके बीच में रहूं। कोरोना के आपदा के समय ऑक्सीजन की कमी थी लेकिन मैंने प्रयास किया की कोटा मैं कभी ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी। गरीब के जीवन के हर दर्द को मैंने समझा है।

नामांकन दाखिल करने के बाद ओम बिरला ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों कार्य योजनाओं और सफलता से पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ी है। पिछले 10 साल के कार्यकाल से लोगों के प्यार और स्नेह के बल पर इस बार फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी। लोकसभा क्षेत्र से नामांकन से ओम बिरला ने देवतुल्य जनता का उनके आशीर्वाद के लिए आभार जताया। उनसे कहा कि यह देश के भविष्य का चुनाव है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को विकसित बनाने का चुनाव है। भाजपा को जिताकर वे फिर एक बार मोदी सरकार का लक्ष्य पूरा करें।

कोटा-बूंदी लोक सभा क्षेत्र से नामांकन से पूर्व ओम बिरला ने आस्था के प्रमुख केंद्र श्री गोदावरी धाम में प्रभु श्री राम और बालाजी महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया और गौमाता की सेवा की।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने झालावाड़ में विशाल जनसभा को किया सम्बोधित, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *