Advertisement

Bihar: डिप्टी सीएम और पूर्व डिप्टी सीएम के चुनावी तीर, जानिए किसने क्या कहा…

Politician Statement in Bihar

Politician Statement in Bihar

Share
Advertisement

Politician Statement in Bihar: चुनावी मौसम में बिहार में भी बयानों की बहार है. पक्ष-प्रतिपक्ष के नेता एक दूसरे की पार्टियों पर और नेताओं पर आरोप लगाने से जरा भी नहीं हिचक रहे हैं. ऐसे में बिहार डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जहां लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. वहीं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने राजनाथ के जरिए पीएम मोदी और चिराग पासवान पर तंज कसा.

Advertisement

सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार बने हुए 10 साल हो गए. संविधान नहीं बदला है। लालू प्रसाद क्यों प्रोपगैंडा कर रहे हैं? वह 10 साल के बाद जगे हैं क्या? सम्राट चौधरी ने कहा कि आप पंजीकृत अपराधी हैं। आपसे बिहार में क्या फर्क पड़ने वाला है? 10 साल हो गए गरीबों को आरक्षण है. गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासियों के सम्मान को बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

देश की आदिवासी बहन राष्ट्रपति बन रही है, इनको पीड़ा हो रही है। खाता नहीं खुलना है। इसलिए संविधान की बात करते हैं। देश में संविधान बढ़ाने वाली बीजेपी है। देश में जब-जब आरक्षण लागू हुआ, बीजेपी रही।

नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर निशान साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर राजनाथ सिंह बोलेंगे नहीं तो फिर मोदी जी खुश कैसे होंगे? राजनाथ सिंह बुजुर्ग हैं और मेरे अभिभावक जैसे हैं। राजनाथ सिंह इसलिए बोल रहे हैं ताकि उनकी प्रासंगिकता बनी रहे।

तेजस्वी बोले, उन्होंने मुद्दे की बात नहीं की। वह देश के रक्षा मंत्री हैं। अग्नि वीर योजना आई तो पूरे देश के नौजवान आहत हुए।  चिराग पासवान के इस बयान पर कि बिहार में सभी सीटें एनडीए जीतेगी, तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई कुछ भी बोले, बोलने में क्या है? घर तो छिन ही गया है न।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें:  अपनी ही पार्टी पर भड़के आरजेडी नेता, बोले… सांप्रदायिकता के पोषकों को दिया जा रहा टिकट

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *