Advertisement

किसानों का कल्याण ही मेरी प्राथमिकता- पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi in Haryana

PM Modi in Haryana

Share
Advertisement

PM Modi in Haryana: शनिवार को पीएम मोदी ने अंबाला और सोनीपत में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा तो कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया. इस दौरान अंबाला में पीएम मोदी ने कहा, मोदी ने 10 साल तक हरियाणा की तरह सरकार भी धाकड़ चलाई है. आज मैं आपसे अगले 5 साल के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं. चार चरण के मतदान में INDI गठबंधन के सभी दल चारों खाने चित हो चुके हैं।

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, किसानों का कल्याण मोदी की प्राथमिकता है। कांग्रेस के जमाने में 2014 से पहले 10 साल में देश के किसानों से सिर्फ 7.5 लाख करोड़ रुपए का अनाज MSP पर खरीदा गया था। हमने पिछले 10 साल में 20 लाख करोड़ रुपए का अनाज किसानों से MSP पर खरीदा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस को सिर्फ वोट से मतलब है। ये दिल्ली और हरियाणा में हाथ में झाडू़ लेकर घूम रहे हैं और पंजाब में कह रहे हैं कि झाडू़ वाला चोर है। इन्होंने हरियाणा वालों को समझ क्या रखा है.

वहीं सोनीपत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस अब अपने देश विरोधी एजेंडे को भी छुपा नहीं रही। ये कह रहे हैं कि मोदी जी ने 10 साल में जो कुछ भी किया है उसे वो चौपट कर देंगे. इनके एक नेता कह रहे हैं कि जो हमने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाई उसे फिर से लगाएंगे। यानी फिर से आतंकवाद को खुली छूट, फिर से कश्मीर में खून खराबा. मैं कांग्रेस वालों को कहना चाहता हूं कि अब जम्मू-कश्मीर में लहराएगा तो केवल हमारा तिरंगा लहराएगा।

पीएम मोदी ने कहा, भारत अभी से 2036 ओलंपिक भारत में आयोजित कराने की योजना के साथ काम कर रहा है। कुछ ही साल में भारत में पहला ओलंपिक भी होते देखेंगे. उसमें हम हरियाणा और सोनीपत के युवाओं को सोना लाते देखेंगे.

यह भी पढ़ें: 2024 का ये चुनाव भारत के युवाओं को नए अवसर बनाने के लिए- पीएम मोदी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें