Advertisement

Bihar: प्रशांत किशोर का नीतीश पर वार, बोले…उनको नहीं तेजस्वी से प्यार

PK to CM Nitish

PK to CM Nitish

Share
Advertisement

PK to CM Nitish:  राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी बात में तेजस्वी यादव का नाम भी लिया और उसके बाद इन दोनों के संबधों पर चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को तेजस्वी यादव से कोई प्रेम नहीं है. वो तो बस तेजस्वी के सहारे अपने लेगेसी बचाने के प्रयास में लगे हैं.

Advertisement

PK to CM Nitish:  ‘जंगलराज का भय दिखाकर किया इतने सालों तक राज’

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर आए दिन बिहार सरकार और अन्य राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात रखकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब उन्होंने एक बार फिर नीतीश कुमार को लेकर एक बयान दिया है. प्रशांत किशोर ने कहा, नतीश कुमार को तेजस्वी यादव से कोई प्रेम नहीं है. उन्होंने जंगलराज का भय दिखाकर इतने सालों तक राज किया है. अब वो अपनी लेगेसी बचा रहे हैं.

‘…जनता करे उनको याद’

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार सत्ता की कमान तेजस्वी यादव के हाथों  सौंपने की बात कहते है. ऐसा इसलिए कि नीतीश के जाने के बाद जनता उनको याद करे कि इससे बढ़िया तो नीतीश कुमार ही थे. जितनी खराब सरकार अभी चल रही है. उससे ज्यादा खराब सरकार आ जाए. जिससे जनता कहे कि भैइया इससे तो बढ़िया नीतीश कुमार ही थे.

‘बचाना चाहते हैं लेगेसी’

बस यही लेगेसी वो बनाना चाहते हैं. यदि उनसे बढ़िया कोई आ गया तो लोग कहेंगे चलो जान छूटी और उनको कोई याद नहीं करेगा. ज्ञात हो कि पहले भी प्रशांत किशोर नीतीश पर निशाना साधते रहे हैं. पहले प्रशांत किशोर ने कहा था कि नीतीश कुमार कोई भी काम ऐसे ही नहीं करते. उनके हर काम में कोई न कोई मकसद छुपा होता है.

ये भी पढ़ें: Rohtas: बदमाशों ने स्वर्णकार को मारी गोली, लूटा जेवर से भरा बैग

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *