Advertisement

अवैध संबंधों से नाराज था बेटा, मां के प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Murder in Katihar

Murder in Katihar

Share
Advertisement

Murder in Katihar: कटिहार में तीन दिनों से लापता कारोबारी साजन चौधरी उम्र 37 वर्ष की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया है। गौरतलब है कि सदर एसडीपीओ 2 धर्मेंद्र कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि साजन चौधरी की प्रेम प्रसंग में हत्या हुई थी। उसकी हत्या प्रेमिका के बेटे ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर की है। आरोपी और उसके एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

पूरा मामला फलका थाना क्षेत्र के श्रीकोल गांव का है। तीन दिनों बाद घर के पास मकई के खेत से मृतक का शव बरामद किया गया। वहीं घटना का कारण अवैध संबंध बताया जाता है।

एसडीपीओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि साजन का अवैध संबंध जिस महिला से था, उसी के बेटे ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में महिला के बेटे महेंद्र मरांडी और उसके साथी प्रेमलाल मरांडी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मुख्य आरोपी महेंद्र ने भी अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। उसकी हत्या कर शव को छिपाने की बात को स्वीकार कर लिया है। महेंद्र ने बताया कि मृतक साजन चौधरी और उसकी मां के बीच पिछले कई महीनों से अवैध संबंध था। गांव वालों ने जब इस बात की जानकारी दी तो यकीन नहीं हुआ. जब उसने खुद मां के साथ साजन को देखा तो उसे सच पता चला। इसके बाद वह साजन की हत्या की प्लानिंग करने लगा था।

अपराधी महेंद्र ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। इसके बाद साजन चौधरी के मोबाइल पर फोन किया और घर पर झगड़ा होने की झूठी ख़बर दी। उसे घर जाने के लिए भी कहा। इसके बाद साजन चौधरी महेंद्र के घर के लिए निकले। रास्ते में साजन चौधरी को अगवा कर लिया गया। उसे मधेली गांव के पूर्वी बहियार में लेकर गया। यहां उसका गला दबाकर हत्या कर दी। सबूत छिपाने के लिए एक मक्का के खेत में गड्ढा खोदकर उसके शव को दफना दिया।

महेंद्र मरांडी की निशानदेही पर दंडाधिकारी की उपस्थिति में साजन चौधरी का शव गड्ढे से बरामद किया गया। मामले में संलिप्त एक और अपराधी प्रेमलाल मरांडी (22) को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

रिपोर्टः तौकीर रज़ा, संवाददाता, कटिहार, बिहार

यह भी पढ़ें: पटनायक सरकार के संरक्षण में गुम हो गई भगवान जगन्नाथ पुरी के खजाने की चाबी- CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *