Advertisement

PM मोदी के सामने CM योगी ने लगाई चुनावी ललकार, जिन्हें सुरक्षित भारत अच्छा नहीं लग रहा….

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में कोठी मीना बाजार में मतदाताओं से आगरा के सांसद/भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल व फतेहपुर सीकरी से सांसद/भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर को फिर से सदन में भेजने की अपील की।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व पर किए गए आपके विश्वास का परिणाम है कि दुनिया के अंदर भारत का सम्मान बढ़ा है। सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। भारत आतंकवाद व नक्सलवाद से मुक्त हुआ है। विकास के बड़े-बड़े कार्य हुए हैं। जनता को बिना भेदभाव गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त हो रहा है। भारत दुनिया के सबसे बड़े आर्थिक ताकत के रूप में उभरता दिख रहा है। जिन्हें गरीब कल्याणकारी व विकास की योजनाएं और सुरक्षित भारत अच्छा नहीं लग रहा है, वे फिर से षडयंत्र करने आपके बीच आए हैं।

नफरत की भावना के साथ खड़े हैं इंडी गठबंधन के लोग

सीएम योगी ने कहा कि देश के आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से पंच प्रण का आह्वान किया था। यह भारत के अंदर गुलामी के अंशों को समाप्त करने, विरासत का सम्मान करने, आत्मनिर्भर व विकसित भारत की संकल्पना के लिए प्रत्येक भारतवासियों के साथ मिलकर आगे बढ़ाने का आह्वान करता है तो दूसरी ओर भारत के प्रति नफरत की भावना के साथ खड़े कांग्रेस, सपा व इंडी गठबंधन के लोग हैं, जिनका इतिहास देश के खिलाफ गद्दारी और अतीत जाति, क्षेत्र व भाषा के आधार पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने का रहा है। सत्ता में आने पर उन लोगों ने अनुसूचित जाति, जनजाति व पिछड़ी जाति व गरीबों के हकों पर डकैती डालने का कुत्सित प्रयास किया है।

विकसित भारत के संकल्पकर्ता हैं पीएम मोदी

सीएम योगी ने कहा कि आपके वोट ने देश की तकदीर व तस्वीर बदलने में बड़ी भूमिका का निर्वहन किया है। दस वर्ष में हम नए भारत का दर्शन कर रहे हैं। पीएम योगी आत्मनिर्भर व विकसित भारत के संकल्पकर्ता हैं। सीएम योगी ने मतदाताओं से आह्वान किया कि कमल पर पड़ा आपका हर वोट पीएम मोदी के विकसित व आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को बढ़ाएगा।

जनसभा में योगी सरकार की मंत्री बेबीरानी मौर्या, योगेंद्र उपाध्याय, धर्मवीर प्रजापति, आगरा के सांसद व भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल, फतेहपुर सीकरी के सांसद व भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: UP News: कांग्रेस पर बरसे CM योगी, कहा-कांग्रेस घुसपैठियों को देना चाहती है आमजन की संपत्तियां

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *