Advertisement

जो कांधे पर बैठा कर दुनिया दिखाता… उसने ही कर दिया सिर धड़ से अलग

Father Killed her Daughter

Father Killed her Daughter

Share
Advertisement

Father Killed her Daughter: परिवार में पिता का अलग स्थान है। अपने भावों को अभिव्यक्त किए बिना सिर पर जिम्मेदारी का बोझ उठाने और परिवार के लिए हर कष्ट सहने वाला वो इंसान जो बच्चों की खुशियों की खातिर अपनी हर ख्वाहिश को हंसते-हंसते हवन कर देता है। बिहार के खगड़िया में एक पिता ने पिता और बच्चों के रिश्ते को अपने कृत्य से कलंकित कर दिया। कांधे पर बैठा कर बच्चों को दुनिया दिखाने वाले पिता जब अपनी ही बेटी का कातिल बन जाए तो ऐसे में समाज का सिर शर्म से झुक जाता है। दरअसल घटना ही कुछ ऐसी है। यहां एक पिता सच में ने बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप गई।

Advertisement

Father Killed her Daughter: पति-पत्नी का झगड़ा बना वजह

घटना में विवाद की जड़ पति-पत्नी के बीच झगड़ा बताया जा रहा है। इस झगड़े की वजह से पिता के सिर पर खून सवार था। उसका गुस्सा अपनी फूल सी बच्ची पर ही उतरा। इस पागलपन में उसने तेजधार हथियार से अपनी ही बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया।

Father Killed her Daughter: पुलिस ने घर से बरामद किया शव

पुलिस ने मृतक बच्ची का शव उसके घर से बरामद किया है। शव दो टुकड़ों में बरामद हुआ है। दूरभाष पर पुलिस से हुई बातचीत के मुताबिक पत्नी-पत्नी के बीच हुए विवाद में यह घटना हुई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी पिता अनिरुद्ध मुनि और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Father Killed her Daughter: बच्ची के ननिहाल वाले बोले, पिता ही कातिल

मृतक बच्ची के ननिहाल वालों ने आरोप लगाया, पैसे को लेकर पिछले कई दिनों से पति और पत्नी के बीच विवाद हो रहा था। दामाद उसकी बेटी के साथ मारपीट करता था। वह अपने बच्चे को छोड़कर मायके चली आई। मां की गैर मौजूदगी में पिता ने ही अपनी 7 साल की बेटी सोनाली कुमारी की जान ली है। उनके दामाद ने ही सोनाली की हत्या की है।

रिपोर्टः अनिश चौरसिया, संवाददाता, खगड़िया, बिहार

ये भी पढ़ेः Muzaffarpur Crime News: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *