Advertisement

Bihar: मधुबनी में दिनदहाड़े शिक्षक पर एक के बाद एक चाकू से कई वार, मौत

Crime in Madhubani

Crime in Madhubani

Share
Advertisement

Crime in Madhubani: बिहार में एक शिक्षक की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हमलावार ने शिक्षक पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए. स्थानीय लोग शिक्षक को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय कुमार आलोक यादव के रूप में हुई है। वे नगर थाना क्षेत्र के प्रगति नगर मुहल्ला में रह रहे थे और सीतामढ़ी में शिक्षक के पद पर तैनात थे। घटनास्थल पर मौजुद लोगो ने बताया कि शिक्षक अपने घर की ओर जा रहे थे तभी विकास कुमार नाम का युवक वहां आया

इसके बाद विकास, आलोक कुमार यादव से बात करने लगा और उसी वक्त विकास कुमार ने चाकू निकालकर आलोक यादव के ऊपर कई बार हमला किया। इसके बाद आलोक यादव बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोगो ने घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया. यहां  डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई. वह इस घटना की सूचना सदर एसडीओ राजीव कुमार को मिली. सूचना पाते ही सदर एसडीओ ने खुद मौके पर पहुंच कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस को सूचना मिली आरोपी मधुबनी रेलवे स्टेशन पर है और घटना को अंजाम देने के बाद भागने की फिराक में है।  पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।

इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक  के शव को कब्जे में लेकर पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्टः प्रशांत झा, संवाददाता, मधुबनी, बिहार

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में बिहार के मूल निवासी सेना के हवलदार पवन कुमार की शहादत से CM नीतीश मर्माहत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *