Advertisement

Bihar: वहशीपन की इंतिहा, मासूम को पीटकर मार डाला, कान भी काटे और फिर…

Crime in Arwal District

Crime in Arwal District

Share
Advertisement

Crime in Arwal District: बिहार के अरवल जिले में रंजिश में वहशीपन की एक वारदात सामने आई है. यहां परिजनों से हुए विवाद का बदला आरोपियों ने परिजनों के मासूम बच्चे से लिया. आरोपियों ने छह साल के उस मासूम को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई लेकिन क्रूरता की इंतहा तब हो गई जब आरोपियों ने उस बच्चे के कान भी काट दिए. इसके बाद आरोपी उसके शव को छिपाने लगे लेकिन तभी गांव वालों ने उन्हें देख लिया और उनकी पिटाई कर दी. इस पिटाई में एक आरोपी की मौत हो गई वहीं अन्य तीन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं.

Advertisement

घटना के बारे में बताया गया कि मानिकपुर थाना क्षेत्र के पिरही गांव में दीपू कुमार का बेटा सिंटू कुमार घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान वह घर से तकरीबन आधा किलोमीटर दूर एक कार्यक्रम में पहुंच गया. दरअसल वहां आए बच्चों के साथ वो खेलने में मशगूल हो गया. इसी दौरान आरोपी जय राम शर्मा की नजर उस पर पड़ी.

आरोप है कि जय राम शर्मा और अन्य तीन आरोपी उसे मिठाई खिलाने के बहाने अपने साथ ले गए और सभी ने मिलकर उसकी पिटाई की. इन लोगों ने उसे इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. इसके बाद मासूम के कान भी काट दिए. इसके बाद बांसबाड़ी में उसके शव को छिपाने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान गांव वालों ने उन्हें देख लिया.

गांव वालों ने पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी. सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने घायल आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां मुख्य आरोपी जय राम शर्मा ने दम तोड़ दिया.

मृतक मासूम के दादा ने बताया कि वह अपने मां-पिता का इकलौता पुत्र था. दीपू कुमार के यहां से दो बार साइकिल चोरी हुई थी. दोनों बार साइकिल जय राम शर्मा के पास मिली. इसी बात को लेकर दीपू और जय राम में विवाद था. जय राम गांव से फरार था. दस दिन पहले ही गांव आया था.

पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें से मुख्य आरोपी जय राम शर्मा की मृत्यु हो गई. अन्य का इलाज जारी है. स्वस्थ होने पर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी जय राम जमानत पर बाहर आया था. उस पर लूट, डकैती, नाबालिग से रेप समेत सहित कई आरोप थे. वह पहले भी जेल जा चुका था.

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 150 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद, चार विदेशी आरोपी गिरफ्तार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें