Advertisement

Bihar:  जेडीयू जिला सचिव के भाई की हत्या से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Bhagalpur Crime

Bhagalpur Crime

Share
Advertisement

Bhagalpur Crime: भागलपुर में जेडीयू जिला सचिव के भाई की हत्या से हडकंप है. बताया गया कि भाई के शव सड़क से कुछ दूरी पर बरामद किया गया. मृतक के सिर पर कुल्हाड़ी से जोरदार प्रहार किया गया है. अपराधी पुलिस पकड़ से दूर हैं. मामले की जांच जारी है.

Advertisement

भागलपुर जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने जदयू जिला सचिव के भाई की हत्या कर दी। बताया गया कि किशनपुर पंचायत के भवनाथपुर सड़क से 200 मीटर के दूरी से एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव की पहचान किशनपुर पंचायत के रहने वाले महेश राय के 37 वर्षीय पुत्र अवीनीश कांत राय के रुप में हुई है। शव के सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार के निशान मिल हैं.

घटना के बाद गांव में आक्रोश पनप गया. गांव वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची अकबरनगर थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

परिजनों की मांग है कि जल्द ही हत्या के मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है. पूछताछ की जा रही है. आरोपी कोई भी हों बख्शे नहीं जाएंगे. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

रिपोर्टः आलोक कुमार झा, संवादाता, भागलपुर, बिहार

यह भी पढ़ें: खेत पर काम करने से किया मना तो तान दी बंदूक, कर दी फायरिंग और फिर…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें