Advertisement

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी बोलीं… ‘BJP ने अनशन में बाधा डालने के लिए भेजे लोग, मैं डरने वाली नहीं’

Atishi to BJP

Atishi to BJP

Share
Advertisement

Atishi to BJP: 28 लाख दिल्ली वालों को उनके हक़ का पानी दिलवाने के लिए जल मंत्री आतिशी अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं। आतिशी का आरोप है कि आज उनके अनशन के दूसरे दिन अनशन स्थल पर भाजपा द्वारा भेजे गए लोगों ने व्यवस्था को बिगाड़ने और शांतिपूर्ण चल रहे अनशन में बाधा डालने का प्रयास किया।

Advertisement

इस विषय में साझा करते हुए जलमंत्री आतिशी ने कहा कि, “दिल्ली में पानी की बहुत कमी है। 28 लाख लोगों को दिल्ली में पानी नहीं मिल रहा है। इन्हें पानी दिलवाने के लिए मैं कल से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हूं।”

उन्होंने कहा कि, आज मेरे अनशन स्थल पर कुछ लोग हल्ला करने, बाधा पहुंचाने, मुझ पर हमला करने आए। लेकिन मैं भाजपा को ये बताना चाहती हूं कि, मैं गांधी जी के सिखाए हुए सत्याग्रह के रास्ते पर, उनके सिखाए अनशन के रास्ते पर चल रही हूं। मैं ऐसी चीजों से डरने वाली नहीं हूं, ऐसी हरकतों से मैं यह सत्याग्रह रोकने वाली नहीं हूं। आतिशी ने कहा कि, “जबतक 28 लाख दिल्ली वालों को उनके हक़ का पानी नहीं मिलेगा, तबतक ये अनशन जारी रहेगा, ये सत्याग्रह जारी रहेगा।”

यह भी पढ़ें : Gorakhpur: 3725 करोड़ रुपये के निवेश से दस हजार को मिलेगा रोजगार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *