Advertisement

Assembly Election Result केशव प्रसाद मौर्या का राहुल गांधी पर तंज, ‘मोहब्बत की दुकान का माल नहीं बिका’

Assembly Election Result Keshav Prasad Maurya's taunt on Rahul Gandhi, 'The goods of the shop of love were not sold'
Share

Assembly Election Result

Advertisement

चार राज्यों में हुए चुनाव के नतीजे(Assembly Election Result) आज रविवार को सामने आ रहे है। इसी बीच रूझानों के आकंड़ों की मानी जाए तो बता दें कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ के चुनावी नतीजों में बीजेपी लगातार जीत की ओर आगे बढ़ रही है। अब ऐसे में भाजपा की ओर से कई नेताओं की प्रतिक्रायाएं सामने आ रही है।

Advertisement

मोहब्बत की दुकान राजस्थान में नहीं बिकी

अब तक भाजपा पार्टी से कांग्रेस काफी पीछे दिखाई दे रही है। इस पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी पर तीखा वार किया है। दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जेपी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का पूरे देश की राजनीति में डंका बज रहा है. आज पूरे आत्मविश्वास से हम कह सकते हैं कि भारत के मन में पीएम मोदी हैं और पीएम मोदी के मन में भारत है. मध्य प्रदेश में हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ फिर वापस आ रही है. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कमल खिल गया है. कमल खिलने का मतलब है सुशासन और विकास की गांरटी. कांग्रेस से लोगों का भरोसा समाप्त हो गया है।

करारा जवाब देने का कार्य किय है

केशव प्रसाद मौर्या ने अपने बयान में आगे कहा कि जो चुनावी राम भक्त बन रहे थे उन चुनावी राम भक्तों को, चुनावी हिंदुओं को जनता ने करारा जवाब देने का काम किया है। मैं पीएम मोदी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करने के लिए राजस्थान, छतीसगढ़ और मध्यप्रदेश की जनता को बधाई देता हूं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में ये ऐतहासिक जीत दर्ज हुई है. गृह मंत्री अमित शाह की रणनीति ने एक बार फिर झंडा बुलंद किया है।

पीएम मोदी के पोस्टर वाली तस्वीर

भाजपा की ओर से मतगणना के बीच पीएम मोदी की एक तस्वीर नेताओं के अकाउंट पर देखने को मिल रही है। इन तस्वीर में पीएम मोदी का पोस्टर है जिसपर लिखा है कि देश में एक ही गारंटी चलती है। मोदी की गारंटी। हालांकि इस तस्वीर को अब तक सोशल मीडिया अकाउंट पर भाजपा की ओर से शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: MP Election Results: MP में बंपर जीत के बाद कांग्रेस पर सिंधिया का पलटवार, कहा- “मेरी हाइट का मजाक उड़ाते थे पर अब…”

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें