Advertisement

UP: ‘सिरदर्द की दवाई की जगह खिलाया नशीला पदार्थ, किया रेप, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव’

Allegation of Rape

Allegation of Rape

Share
Advertisement

Allegation of Rape: गोंडा जिले से एक लड़की के रेप और उसके बाद उसके परिवार को जान से मारने की धमकी की बात सामने आई है. वहीं पीड़िता का आरोप है कि युवक दूसरे समुदाय का है और उस पर जबरन धर्म परिवर्तन का दवाब बना रहा है.

Advertisement

मामला जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. एक युवती का आरोप है कि वो सिरदर्द की दवा लेने गई थी. इसी का फायदा उठाकर उसे ताज मोहम्मद उर्फ नायाब ने नशीली दवा खिला दी. इसके बाद युवती से दुष्कर्म किया.

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित लड़की ने बताया कि लगभग 1 वर्ष पूर्व वह सिर दर्द की दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गई थी.  तब आरोपी ने उसको नशीली दवा खिला दी। दवा खाने से लड़की को जब चक्कर और बेहोशी हुई तो इसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। होश में आने पर विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है.

पीड़िता ने बताया कि जब उसने शादी करने से मना किया तो आरोपी ने कहा कि शादी नहीं करोगी तो जान से मार दूंगा। लड़की का आरोप है कि उसको कलमा पढ़ने के लिए कहा जा रहा है। मामले में पुलिस ने बताया कि खोड़ारे थाना क्षेत्र से शादी का झांसा देकर जबरन दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन कराए जाने का मामला सामने आया है पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़ित का मेडिकल करवाया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि खोड़ारे पुलिस में एक लड़की के द्वारा शिकायती पत्र दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया है। उसके परिजनों को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान माल की धमकी दी गई। शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज करके विवेचना के दौरान आरोपी ताज मोहम्मद उर्फ नायाब को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्टः सतीश वर्मा, संवाददाता, गोंडा, उत्तरप्रदेश

यह भी पढ़ें: UP : जानलेवा गर्मी और लू, 24 घंटे में 81 लोगों की मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *