Advertisement

Jharkhand: घर के बाहर बैठी दो बहनों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

Accident in Dumka

Accident in Dumka

Share
Advertisement

Accident in Dumka: दुमका के रसिकपुर सोनवाडंगाल में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां घर के बाहर बैठी दो बहनों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. हादसे में एक लड़की की मौत हो गई। वहीं दूसरी बहन का अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के बाद लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी.

दुमका नगर थाना के रेलवे स्टेशन रोड सोनुवा डंगाल में मंगलवार की सुबह यह घटना घटी। तेज रफ्तार कार ने घर के बाहर बैठी दो सगी बहनों को टक्कर मार दी। घायल दोनों बहनों को इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. यहां डॉक्टर ने एक बहन मुस्कान कुमारी को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरी बहन शालू का इलाज चल रहा है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि चालक के ऊपर टांगी से वार किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं और कार चालक को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराते हुए इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।  घायल कार चालक का नाम सुनील कुमार मंडल है. वह गोपीकांदर प्रखंड कार्यालय का क्लर्क है। सुनील देवघर जिला के झिलुवा का रहने वाला है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर अनुसंधान में जुट गई है।

Advertisement

रिपोर्टः सुतिब्रो गोस्वामी, संवाददाता, दुमका, झारखंड

यह भी पढ़ें: Bihar: ट्रांसफार्मर की चिंगारी से सुलगी ‘मौत की आग’, झुलसने से छह लोगों ने तोड़ा दम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *