खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान का… राहुल गांधी के बयान पर भड़की BJP

अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई है। मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने राहुल के इस बयान पर (Rahul Gandhi London Statement) पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आप भारत की राजनीतिक हस्ती हो इसलिए आपको वहां बुलाया गया था।

Share This News
Rahul Gandhi London Statement

नई दिल्ली: शनिवार को लंदन में आयोजित एक कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi London Statement) ने देश की तुलना पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका (Sri Lanka) से भी करते हुए केंद्र की मोदी सरकार (Modi Goverment) और पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला बोला है। ‘आइडिया फॉर इंडिया’ कॉन्क्लेव में बयान देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि हमें और अधिक आक्रामक रूप से उन 60-70% लोगों के पास जाने की जरूरत है, जो भाजपा को वोट नहीं देते हैं और हमें इसे एक साथ करने की जरूरत है।

राहुल गांधी के बयान पर भड़की भाजपा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi London Statement) ने 20 मई को लंदन में एक कार्यक्रम में पूछे गए सवाल पर कि बीजेपी चुनाव क्यों जीत रही है और कांग्रेस क्यों नहीं? हमें इस तापमान को ठंडा करने की ज़रूरत है क्योंकि अगर यह तापमान ठंडा नहीं हुआ तो चीजें गलत हो सकती हैं। भारत अच्छी स्थिति में नहीं है। BJP ने पूरे देश में मिट्टी का तेल फैला दिया है। आपको एक चिंगारी चाहिए और हम बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे। मुझे लगता है कि यह विपक्ष, कांग्रेस की भी जिम्मेदारी है जो लोग, समुदायों, राज्यों और धर्मों को एक साथ लाती है।

खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान और चीन का

अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई है। मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने राहुल के इस बयान पर (Rahul Gandhi London Statement) पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आप भारत की राजनीतिक हस्ती हो इसलिए आपको वहां बुलाया गया था। आप वहां पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे और आप भारत की बुराई कर रहे थे और भारत के ख़िलाफ़ बात कर रहे हो। यह बहुत गंभीर मामला है। राहुल गांधी का बयान देशद्रोह की श्रेणी में आता है। खाते हो भारत का और गाते हो पाकिस्तान और चीन का। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम गिराना यह कांग्रेस की आदत रही है। आप भारत में हमें गाली दो चलेगा।

यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं

वहीं राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर शिवसेना के नेता संजय राऊत ने कहा कि राहुल गांधी ने जो बात कही है, वह सच है। जो बीजेपी के विरोधी है, उनके ख़िलाफ़ केंद्रीय एजेंसियां जिस प्रकार से मुहीम चला रही है। यह लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है। लोग आज भी डरे हुए हैं। देश में लोकतंत्र ज़रूर है लेकिन इस प्रकार का लोकतंत्र जिसका गला केंद्रीय एजेंसियां घोंट रही हैं। यह हमने पहले कभी नहीं देखा था।

Read Also:- केरोसिन तो कांग्रेस छिड़कती है, विदेशी धरती पर राहुल को शोभा नहीं देते ऐसे शब्द- बीजेपी

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.