केरोसिन तो कांग्रेस छिड़कती है, विदेशी धरती पर राहुल को शोभा नहीं देते ऐसे शब्द- बीजेपी

कांग्रसे बीजेपी Congress BJP में अब केरोसिन Karosene को लेकर सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी Rahul Gandhi के बयान पर पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि देश में केरोसिन छिड़कने का काम कांग्रेस करती है. राहुल गांधी को विदेशी धरती पर ऐसे शब्द नहीं बोलने चाहिए.

कांग्रेस पर बरसे गौरव भाटिया

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में साल 1984 में जो नरसंहार हुआ था. कांग्रेस के नेताओं ने सरेआम कत्लेआम करवाया था. उस मिट्टी के तेल को छिड़कने का काम कांग्रेस ही करती है. बता दे कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लंदन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बयान दिया था कि बीजेपी ने देश में मिट्टी का तेल छिड़क दिया है.

हताश हो गई कांग्रेस- बीजेपी

भारत इस समय बंट रहा है बीजेपी ध्रुरवीकरण की राजनीति कर रही है. देश में हालात ठीक नहीं है. जिस पर बीजेपी ने प्रेस वार्ता करते हुए पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि एक हताश कांग्रेस और उसके विफल नेता राहुल गांधी जब भी विदेशी की धरती पर जाते हैं, चाहे वो लंदन हो, अमेरिका हो, सिंगापुर हो. उनके बयान कहीं न कहीं ये दिखाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से लेकर अब तक देश में आग लगाने और सौहार्द बिगाड़ने में लगी है.

विपक्ष का भूमिका निभाना सीखे राहुल गांधी- बीजेपी

वहीं, बीजेपी ने राहुल गांधी को विपक्ष की भूमिका निभाना बीजेपी से सीखने की नसीहत दी और कहा कि एक मुल्क जो कटोरा लेकर खड़ा है, आपने भारत की तुलना उस पाकिस्तान से कर दी. इस दौरान बीजेपी ने राहुल गांधी के एक एक वार का चुन-चुनकर पलटवार किया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.