Advertisement

Bharat Jodo Nyay Yatra के दौरान हुए हमले पर कांग्रेस बोली, हिमंत सरमा के गुंडे नहीं रोक सकते ‘न्याय यात्रा’

Bharat Jodo Nyay Yatra supriya shrinate attack on assam goverment over attack during yatra news in hindi
Share

Bharat Jodo Nyay Yatra

Advertisement

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने रविवार को असम के सोनितपुर के जुमगुरीहाट में भारत जोड़ो न्याय यात्रा(Bharat Jodo Nyay Yatra ) के दौरान कुछ लोगों द्वारा हमले का आरोप असम सरकार पर लगाया है। कांग्रेस नेता का कहना है कि भाजपा के समर्थकों ने उनकी कार समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया। इसी के साथ उन्होनें यह आरोप भी लगाया कि समर्थकों द्वारा उनकी कार पर लगे स्टिकर को भी फाड़ दिया गया है।

Advertisement

सुप्रीया श्रीनेत ने किया ट्वीट

बता दें कि ना सिर्फ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने अब इस मामले के बाद से कांग्रेस के तमाम नेताओं द्वारा भाजपा सरकार पर हमला किया जा रहा है। इस क्रम में सुप्रीया श्रीनेत ने हमला करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भाजपा के खिलाफ एक पोस्ट साझा किया है।

सुप्रीया श्रीनेत ने इस पोस्ट में लिखा कि जब हमारा काफिरा असम में रैली स्थल की ओर जा रहा था तब जुमगुरीहाट में हिमंता बिस्वा सरमा के गुंडों ने कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के कैमरामैन और दो महिलाओं समेत बाकी सदस्यों पर हमला कर दिया। इन्होंने महासचिव जयराम रमेश की गाड़ी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा का स्टीकर फाड़ दिया और पानी फेंका।

सुप्रीया श्रीनेत ने इस मामले में पोस्ट में आगे असम के सीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि हिमंता, यह गीदड़ हरकतें करनी और करवानी छोड़ दो – राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को तुम और तुम्हारे गुंडे नहीं रोक सकते तुम कायर हो, और यह इसकी एक और मिसाल है — हम न्याय के योद्धा हैं और यह हरकतें हमारे हौसले और बुलंद करती हैं — न्याय के लिए यह महासंग्राम थमेगा नहीं, हम रुकेंगे नहीं न्याय का हक़, मिलने तक

यह भी पढ़े: Bharat Jodo Nyay Yatra के दौरान बीजेपी का झंडा लेकर खड़े थे लोग, वीडियो शेयर कर लगाया BJP पर आरोप

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें