Vivo Y75 4G का धांसू नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Vivo Y75 5G स्मार्टफोन (Vivo Y75 4G SmartPhone) का 4जी वर्जन लॉन्च कर रहा है। कहा जा रहा है कि अभी तक कंपनी ने इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी शेयर नही की है।

Share This News
Vivo Y75 4G SmartPhone

नई दिल्ली: अगर आप नया फोन लेना सोच रहे है तो आपके लिए वीवो जल्द ही एक नया धांसू फोन लाने जा रहा है। इस फोन में आपको कम कीमत में बेहतर कैमरा और अच्छा चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। Vivo Y75 5G स्मार्टफोन (Vivo Y75 4G SmartPhone) का 4जी वर्जन लॉन्च कर रहा है। कहा जा रहा है कि अभी तक कंपनी ने इसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी शेयर नही की है। लेकिन इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके चर्चे हो रहे है। यह नया स्मार्टफोन अगर आप खरीदेंगे तो आपको कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ यह फोन खरीदना लाभदायक हो सकता है।

Read Also:- Amazon Summer Sale: 5 हजार सस्ते में खरीदें 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन

Vivo Y75 4G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Vivo का यह नया फोन 50MP कैमरा और पावरफुल बैटरी वाला बताया जा रहा है। टिपस्टर द्वारा जानकारी के अनुसार वीवो का यह फोन नॉर्मल होगा और इसमें आपको सेल्फी कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस Vivo Y75 4G स्मार्टफोन (Vivo Y75 4G SmartPhone) में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। साथ ही आपकी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए भी फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। स्मार्ट फीचर्स के साथ फोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

रविवार 22 मई को वीवो वाई75 4जी होगा लॉन्च

बता दें कि इस फोन में आपको 4020mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं ट्रिपल रियल कैमरा भी इस फोन में दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ मिलेगा। साथ में 8MP और 2MP का लेंस भी इसमें लगा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 44MP का कैमरा दिया मिल सकता है। इस फोन के वजन की बात करें तो इसका वजन 172 ग्राम होगा। इससे पहले वीवो वाई75 5जी स्मार्टफोन इस साल जनवरी लेकर आया था। बताया जा रहा है कि वीवो वाई75 4जी (Vivo Y75 4G) को 22 मई, रविवार को लॉन्च होगा।

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.