Sonu Sood in ‘Acharya’: सिनेमाघरों में अपने ‘मसीहा’ की एंट्री पर फैंस ने उड़ाए नोट, जाने Sonu Sood ने नम आंखों से क्या कहां?

कोरोना काल में लोगों के बीच ‘मसीहा’ के रुप में देखें जाने वाले सुपरस्टार Sonu Sood(सोनू सूद)  की हालहि में रिलीज हुई फिल्म ‘आचार्य’ में उन्हें बड़े पर्दे पर काफी समय बाद देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। बता दें इस फिल्म में मेगास्टार Chiranjeevi(चिरंजीवी) और Ram Charan(राम चरण) नजर आ रहें है। लेकिन ये फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज के पहले से ही काफी चर्चा में बनी हुई थी। इस फिल्म का पहले दिन का Collection काफी शानदार रहा है। बात करें इस फिल्म में सोनू सूद ने भी काम किया है। Sonu Sood को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए थिएटर के बाहर उनके फैंस की काफी भीड़ नजर आ रही हैं। ऐसे में सोनू सूद ने अपने ट्विटर के माध्यम से एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस का आभार जताया है। आइए जाने ऐसा क्या था इस वीडियों में जो सोनू ने अपने फैंस से कहां शायद वो अभी इस प्यार के लायक नहीं हैं।

‘मसीहा’ के वीडियो में ऐसा क्या?

बात करें Sonu Sood की पोस्ट की तो उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट से शनिवार को एक वीडियो शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा था। जैसा की वीडियो की में देखा जा सकता है कि एक थिएटर में ‘आचार्य’ की स्क्रीनिंग से वीडियो की शुरुआत होती है। जिसमें साफ देखा जा सकता है सोनू फैंस ने उनकी एंट्री पर एक्साइटमेंट में आकर थिएटर के अंदर हवा में पैसों की बारिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में सोनू ने विलेन बसवा का रोल निभाया है। वीडियो के अगले हिस्से में साफ देखा जा सकता है की उनके फैंस द्वारा Sonu Sood के एक बड़े Cut Out को दूध से नहलाते  दिखाई दे रहे है साथ ही उसके आगे पटाखें जलाते हुए ढोल की धून में डांस करते हुए भी दिखाई देते हैं।

Sonu Sood ने फैंस का जताया आभार

इस वीडियो के बाद Sonu Sood अपने ट्विटर अकाउंट पर भावुक होकर लिखते हैं। सोनू ने लिखा की ‘मेरे प्यारे फैंस आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हालांकि मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपका ये प्यार पाकर मुझे और प्रेरणा मिलती है की मैं आगे और अच्छा काम कर संकू’। आपको बता दें कोरोना महामारी के बाद जिस तरह सोनू ने लोगों की मदद कि थी उसे देखते हुए फैंस अब उन्हें निगेटिव रोल करते हुए नहीं देखना पसंद करते हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.