Advertisement

Sad News: Big Boss फेम अरमान के पिता का निधन, बाथरूम में मृत पाए गए निर्देशक राजकुमार कोहली

Share
Advertisement

Sad News: वेटरन फिल्ममेकर राजकुमार कोहली का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है। शुक्रवार की सुबह 8 बजे हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई। वे अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए।

Advertisement

सूत्रों का कहना है, राजकुमार सुबह नहाने के लिए बाथरूम गए थे। बहुत समय बीत जाने के बाद भी जब वे नहा कर बाहर नहीं आए, तो उनके बेटे अरमान बाथरूम का दरवाजा तोड़ अंदर गए। बेसुध पड़े राजकुमार को फिर तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनका अंतिम संस्कार आज शाम उनके निवास स्थान से होगा। उन्हें आखिरी बार सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में देखा गया था।

Sad News: बहुत देर तक नहीं आए बाथरूम से बाहर

सुत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राजकुमार कोहली सुबह नहाने के लिए बाथरूम गए। जब बहुत समय बीत गया और वे बाहर नहीं निकले तब उनके बेटे अरमान ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने के बाद जब वह अंदर गए तब उन्होंने देखा कि उनके पिता बेसुध पड़े हैं। वे उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Sad News: तीन साल पहले हुआ था अरमान के भाई का निधन

 राजकुमार कोहली ने 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस निशी से शादी की थी। निशी ने अरमान और रजनीश को जन्म दिया था। तीन साल पहले किडनी फेल हो जाने की वजह से रजनीश का निधन हो गया था। रजनीश मात्र 44 साल के थे। बता दें, अरमान के छोटे भाई दिव्यांग थे। लोग प्यार से उन्हें गोगी कहकर पुकारते थे। अरमान के लिए वो भाई से ज्यादा बेटे की तरह थे। रजनीश की देखभाल का पूरा जिम्मा अरमान के ही कंधो पर था।

एक्टर अरमान कोहली के पिता थे

राजकुमार कोहली एक्टर अरमान कोहली के पिता थे। उन्होंने अरमान को मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म विद्रोही से लॉन्च किया था। इसके बाद उनकी डायरेक्शन में बनी तीन और फिल्में औलाद के दुश्मन, कहार और जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी रिलीज हुई थीं। हालांकि, ये चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थीं।

ये भी पढ़ें-National Herald केस में Sanjay Raut ने क्यों कहा कि ये राजनीतिक मामला है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *