Advertisement

Ram Mandir Inauguration: कंगना रनौत ने शेयर की रामलाल की तस्वीर, बोली- ‘आज सच हुई मेरी कल्पना’

Share

Ram Mandir Inauguration:

Advertisement

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम(Ram Mandir Inauguration) होने वाला है। इस कार्यक्रम में नेता से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल होंगी। सोशल मीडिया पर रामलला की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस क्रम में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को साझा किया है।

Advertisement

कंगना ने की मूर्तीकार की तारीफ

रामलला की तस्वीर को साझा करते हुए कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर  मूर्तिकार  की जमकर तारीफ की है। उन्होनें कहा कि भगवान राम की मूर्ति बिल्कुल वैसी ही दिखती है, जिसकी उन्होंने कल्पना की थी। हालांकि इस मूर्ती को बनाने के वाले अरुण योगीराज की तारीफ भी कंगना ने पोस्ट के नीचे कैप्शन में कही है

कैप्शन में की अरुण योगीराज की तारीफ

इस पोस्ट पर कंगना ने लिखा  ‘मैंने हमेशा जैसा सोचा था कि भगवान राम उसी तरह हैं और मेरी कल्पना इस मूर्ति के जरिये बयां हो गई है। अरुण योगीराज आप धन्य हैं।हालांकि उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरों को शेयर किया है।

सुंदर भगवान की मूर्ती है

आपको बता दें कि इस एक तस्वीर के साथ अभीनेत्री कंगना रनौत ने एक अन्य तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में भगवान श्री राम की तस्वीर की तारीफ की है। उन्होनें कहा कि , ‘कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली यह भगवान राम की मूर्ति है। अरुण योगीराज जी ने इस से बहुत सुदंर बना दिया हैं। 

भगवान राम के नाम में डूबा पूरा देश

22 जनवरी को अयोध्या में मंदिर कार्यक्रम को लेकर देशभर में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। आपको बता दें कि ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी इसे लेकर यह उत्सुकता काफी बरकरार है। इस क्रम में सोशल मीडिया से लेकर अयोध्या नगरी तक कई वीडियोज वायल होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: Ashok Tanwar Join BJP: हरियाणा चुनाव से पूर्व AAP को लगा बड़ा झटका, अशोक तंवर भाजपा में शामिल

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *