भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस नहीं करेंगे कोई विकास, करेंगे सिर्फ अरविंद केजरीवाल: मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया

लखनऊ: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने शुक्रवार को वर्चुअल ‘केजरीवाल गारंटी सभा’ में यूपी की जनता से आने वाले विधानसभा चुनावों में अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जुमले देने वाली भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस को मौका देने वाली यूपी की जनता एक बार काम करके दिखाने वाली आम आदमी पार्टी को भी मौका देकर देखे। दिल्ली की जनता ने पांच साल पहले आम आदमी पार्टी को मौका दिया था और पार्टी ने वहां स्कूलों में अच्छी शिक्षा, सस्ती बिजली, अच्छे अस्पताल देकर दिखाए।

अरंविद केजरीवाल एक गारंटी हैं और आम आदमी पार्टी का काम एक गारंटी है

सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी का तो जीना मरना इसी बात पर है कि बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दिलवाई, शानदार शिक्षा न मिली तो राजनीति किस बात की। सरकारें किस बात की। यह बात आज उत्तर प्रदेश के लोगों को समझ में आ रही है। अभी तक सपा, बसपा, कांग्रेस, भाजपा इन सबमें राजनीति होती रही है। आज पहली बार उत्तर प्रदेश की जनता के पास विकल्प है। पहली बार उत्तर प्रदेश के वोटर के पास विकल्प है। उसके पास विकल्प है एक ऐसी पार्टी का जिसने 05 साल में करके दिखा दिया कि सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों से अच्छे हो सकते हैं। सरकारी अस्पताल प्राइवेट स्कूलों से अच्छे हो सकते हैं। और केवल स्कूल अस्पताल नहीं ईमानदारी की राजनीति की बदौलत दिल्ली में आज 80 प्रतिशत लोगों के घरों में बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का रथ रुकता दिख रहा है : मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि धर्म-जाति की बात सब कर रहे स्कूल का क्या होगा कोई इसपर बात नहीं कर रहा है। स्कूल, अस्पताल, महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा और युवाओं को रोजगार के नाम पर, सस्ती बिजली के नाम पर उत्तर प्रदेश के सुनहरे भविष्य के नाम पर आम आदमी पार्टी को वोट दीजिये। उन्होंने जनता से अपील की कि आपने सबको मौका देकर देखा एक बार आम आदमी पार्टी को भी मौका देकर देखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *