BIGG BOSS 15: अभिनेत्री ने लगाया भेदभाव का आरोप, बिग बॉस ने लगा दी क्लास

Bigg Boss

नेत्री शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस के वीआईपी स्टेट्स से डाउनग्रेड कर दिया था। जिसके बाद अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने शमिता पर कई भद्दे कमेंट्स किए। अभिनेत्री का गुस्सा यहीं पर भी नही रुका। उन्होंने बिग बॉस पर भी भेदभाव का आरोप लगा दिया।

अभिनेत्री के इस व्यवहार से नाराज बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने इस हफ्ते टेलीकास्ट होने वाले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के प्रोमो में उनकी क्लास लगा दी। उन्होंने कहा कि आपको ऐसा क्यों लगता है कि पूरी दुनिया आपके खिलाफ है। आप जिस चैनल में है उसी का अपमान कर रही हो। जिस थाली में खाते हैं उसमें भला कौन छेद करता है?

होस्ट द्वारा लगाए गए आरोपों से असहमत तेजस्वी जब अपने बचाव में कुछ कहने की कोशिश करती हैं, उसी दौरान सलमान खान अभिनेत्री को चुप करा देते हैं, और अभिनेत्री के कुछ बोलने से पहले कहते हैं कि आपको अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा तक की फिक्र नहीं है जो आपके साथ इस घर में उपस्थित हैं।

आपको बता दें कि प्रोमो के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस के सदस्यों के साथ बतौर गेस्ट अभिनेत्री गौहर खान कुछ टास्क खेलती नजर आएंगी।

बिग बॉस सीजन 15 में 9 सदस्य मौजूद हैं। जिनमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, राखी सावंत, रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल हैं।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *