UP: सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक को मारी टक्कर, 8 की मौत

इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बोलेरो में 11 लोग सवार थे और सभी एक बारात से वापस आ रहे थे। हादसे में घायल चार लोगों को गंभीर चोटें (Siddharthnagar Accident) आई हैं जिसमें एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Share This News
Siddharthnagar Accident

सिद्धार्थनगर: जिले में शनिवार की देर रात अनियंत्रित बोलेरो सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से घुस गई। इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बोलेरो में 11 लोग सवार थे और सभी एक बारात से वापस आ रहे थे। हादसे में घायल चार लोगों को गंभीर चोटें (Siddharthnagar Accident) आई हैं जिसमें एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर एनएच 28 की है। घटना को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख ज़ाहिर किया है। वही शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा ने भी दुख का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री से पीड़ित परिजनों को हर मुमकिन आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही है।

तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक को मारी टक्कर

सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर NH28 पर हादसे का शिकार इस बोलेरो गाड़ी (Siddharthnagar Accident) को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह हादसा कितना भयानक था। यह दर्दनाक हादसा शनिवार देर रात उस वक्त हुआ जब शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव के लोग बस्ती के पास बारात में गए थे और देर रात बारात से अपने घर वापस आ रहे थे। यह लोग जोगिया थाना क्षेत्र के NH28 के कालानमक रेस्टॉरेंट के पास पहुंचे तो उनकी तेज रफ्तार बोलेरो वहां पहले से सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में बोलेरो में सवार 11 लोगों में से 8 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क दुर्घटना में 8 की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के पीछे हिस्से में फंसी बोलेरो को किसी तरह से निकाला और घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय भेजा जहां घायलों में एक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर (Siddharthnagar Accident) कर दिया गया। हादसे में घायलों की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है। इस घटना की सूचना मिलते ही महला गांव में मातम छा गया और पीड़ित परिवार जिला चिकित्सालय पहुंच गया। इस घटना के बारे में बांसी के सीओ ने बताया कि घटना में अब तक 8 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Read Also:- कोरोना के बाद अब Monkeypox का खतरा, जानें कैसे फैलता है ये वायरस, 5 बड़े लक्षण

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.