Crime Alert: यूपी में प्रेमी की बहन को प्रेमिका के भाई ने तलवार से काटा, फिर पुलिस के सामने किया सरेंडर

UP MURDER

यूपी के बलिया जिले में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में शनिवार देर रात प्रेम प्रपंच में प्रेमिका के भाई ने एक अन्य आरोपी संग प्रेमी की ममेरी बहन की गला काटकर हत्या कर दी। वहीं, प्रेमी के माता-पिता पर भी हमला कर जख्मी कर दिया। वारदात के बाद दोनों आरोपियों ने कोतवाली में सरेंडर कर दिया। बता दें कि,शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी निवासी नूर आलम का पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों ने बीते जुलाई माह में कोर्ट मैरिज भी की थी। नूर आलम की ममेरी बहन अरमाना उसी के साथ रहती थी। अरमाना का अपने पति से तलाक हो चुका है।

पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अरमाना ने चार-पांच दिन पहले उसे थप्पड़ मार दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। इससे आरोपी दिलशाद खुन्नस खाए हुए था। उसने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या करने का प्लान बनाया। दोनों शनिवार देर नूर आलम के घर पहुंच गए। अरमाना की गला काटकर हत्या कर दी।

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे नूर आलम के माता-पिता को भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया। आसपास के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। चिकित्सकों ने घायल माता-पिता को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ASP दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि आरोपी दिलशाद उर्फ सोनू अपने चचेरे भाई के साथ रात में ही कोतवाली में सरेंडर कर दिया है। पूछताछ में बताया कि चार-पांच दिन पहले अरमाना ने उसे पीट दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। दोनों से पूछताछ जारी है।


Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.