Basti: शौच के लिए निकली किशोरी के साथ तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बस्ती जिले में एक किशोरी के साथ गैंगरेप (Basti Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रात को शौच के लिए बाहर गई एक लड़की को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

Share This News
Basti Gangrape

यूपी के बस्ती जिले में एक किशोरी के साथ गैंगरेप (Basti Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रात को शौच के लिए बाहर गई एक लड़की को तीन युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही तीन लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Basti Gangrape: किशोरी को तीन लड़कों ने बनाया हवस का शिकार

रुधौली क्षेत्र में एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार मामले पर बस्ती (Basti Gangrape) के SP आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 4 मई रात 10 बजे थाना रुधौली की एक पीड़िता द्वारा 112 नंबर पर फोन कर बताया गया कि जब वह गांव के बाहर शौच के लिए गई थी तब उसके साथ गांव के 3 लड़कों द्वारा दुष्कर्म किया गया। सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की की तहरीर के आधार पर 376D का अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि किशोरी से रेप करने वाले तीनो आरोपी युवक लड़की के गांव के ही रहने वाले हैं। आरोपी तीनों युवक राकेश, आजाद और बलराम सूरत (गुजरात) में काम करते हैं। अभी 15 दिन पहले ही वे गांव लौटे थे। वह सभी किशोरी और उसके परिवार से भी परिचित थे। इसके बावजूद आरोपियों ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। उसके बाद पीड़िता ने 112 नंबर पर कॉल कर आप बीती बताई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर गैंगरेप की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर तीनो युवकों को थाना रुधौली क्षेत्रान्तर्गत पड़री बगीचे से गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also:- Basti: अवैध अपमिश्रित शराब बनाते हुए समान के साथ दो महिलाएं हुई गिरफ्तार

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.