Advertisement

जान से मारने की धमकियों के बीच Salman Khan बोले, ‘जो जब होना होगा तब होगा’

Share
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बावजूद इसके एक्टर इन धमकियों को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं हैं। सलमान खान के एक क्लोज फ्रेंड ने इस बता का खुलासा किया है। अभिनेता सलमान खान के एक फैमिली फ्रेंड ने बताया कि धमकियां मिलने के बाद सलमान खान कड़ी सुरक्षा के खिलाफ थे। सलमान खान को लगता है कि वह जितना ज्यादा ध्यान खतरे पर देंगे, उतना ही अटेंशन सीकर को लगेगा कि वो चाहता था वो करने में सफल हो गया। इसके अलावा सलमान एक भाग्यवादी है। उनका कहना है कि जो जब होना होगा तब होगा।

Advertisement

हाल में ही दी थी जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान को एक ईमेल में जान से मारने की ताजा धमकी मिली है। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि जांच शुरू कर दी गई है। सूत्रों ने रविवार को ये जानकारी दी है।

अभिनेता के एक करीबी सहयोगी को भेजे गए ई-मेल में माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई के हालिया साक्षात्कार का हवाला दिया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि “उसके जीवन का उद्देश्य सलमान खान को मारना था”।

लॉरेंस ने जेल से एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। उसने अभिनेता सलमान खान पर अपने समाज का अपमान करने का आरोप लगाया।

लॉरेंस ने कहा कि बिश्नोई समाज का सलमान खान से वैचारिक मतभेद है। वो चाहता है कि सलमान उनके समाज से माफी मांग लें। उसने आगे जोड़ा कि अगर सलमान उनकी कम्यूनिटी से माफी मांग लेंगे तो वो उन्हें माफ करने को राज़ी है। साल 1998 में सलमान खान का नाम ब्लैकबक पोचिंग केस में शामिल था।

इंटरव्यू में पूछा गया कि जब ये घटना हुई तब लॉरेंस कितने साल के थे। इस पर उसने जवाब दिया, मैं चार-पांच साल का था। हमारे मन में बचपन से गुस्सा है कि इसने (सलमान) हमें नीचा दिखाया।

ये भी पढ़ें: Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *