Advertisement

UP: पुलिस ने किया दो चोरों का पर्दाफाश, कुछ दिन पहले किया था गल्ला साफ

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की दो लाख दस हज़ार सात सौ रुपये की नगदी भी बरामद की है। जानकारी के मुताबिक इन शातिर चोरों ने कुछ दिन पूर्व एक घर में दिनदहाड़े 5 लाख रुपयों की चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दी थी। जिसके चलते इस मामले में आलाधिकारियों ने कई टीमों का गठन कर इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाया था।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

दरअसल मंसूरपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर बोपाड़ा गाँव निवासी नीरज पुत्र जिले सिंह ने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि 13 मार्च को उनके घेर में बने एक कमरे की कुंडी तोड़कर कुछ अज्ञात चोरों ने उनके घर से 5 लाख रुपयों की नकदी चोरी कर ली। दिनदहाड़े चोरी की घटना को देखते हुए आलाधिकारियों द्वारा इस घटना के खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया था। जिसने सोमवार की रात्रि दो अभियुक्त राहुल और सोनू को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के दो लाख दस हज़ार सात सौ रुपये ओर एक हैंड ग्राइंडर मशीन भी बरामद किए है जिससे इन चोरो ने कमरे और अलमारी की कुण्डी काटकर घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि दिनांक 13 मार्च 2023 को नीरज कुमार के द्वारा थाना मंसूरपुर पर ये सूचना दी गई कि उनके घर में दिन में उनकी अलमारी की कुण्डी काटकर उनके घर से चोरी कर ली गई है। पुलिस ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए थाना मंसूरपुर पर मुकदमा संख्या 66/23 पंजीकृत कराया और सीओ खतोली के नेतृत्व मे SHO मंसूरपुर के द्वारा घटना के अनावरण के लिए टीमों कों लगाया गया। आज इस घटना का अनावरण किया गया है और SHO मंसूरपुर की टीम जो बनाई गई थी। उन्होंने अच्छी कार्यवाही करते हुए 2 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की है, इनके कब्जे से 2,10,700 रु बरामद किये है।

(मुजफ्फरनगर से अमित की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: UP: योगी सरकार का महिला सशक्तिकरण पर बल, लिया गया ये बड़ा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *