Advertisement

अवैध रूप से Agra में रह रहे थे 5 बांग्लादेशी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share
Advertisement

यूपी की आगरा(Agra) पुलिस ने थाना ताजगंज क्षेत्र में रहने वाले 5 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है। यह लोग अवैध रूप से भारत में रह रहे थे। इनमें से एक महिला लोगों को भारत में घुसपैठ कराने में सहयोग करती थी। पुलिस ने सभी लोगों को जेल भेज दिया है। एक बांग्लादेशी महिला के पास पुलिस को पासपोर्ट मिला है। पकड़े गए लोगों में 2 महिलाएं भी शामिल है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

बता दें कि आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 14 के मैदान में बांग्लादेशियों की अवैध बस्ती मिली थी। इंटेलिजेंस के इनपुट के आधार पर सिकंदरा पुलिस ने 32 बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया था। सभी लोग अवैध रूप से भारत में निवास कर रहे थे। इनमें कुछ बच्चे भी शामिल थे। पुलिस की पड़ताल में कई लोगों के पास फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड मिले थे। पुलिस ने 32 लोगों को जेल भेज दिया था।

इन लोगों को किया गया गिरफ्तार

इब्राहिम शेख निवासी जौसुर बांग्लादेश, अजीजुर गाजी उसकी पत्नी जन्नत आरा, राजू शेख उसकी पत्नी मुक्ता शेख निवासी जिला खुलना बांग्लादेश को गिरफ्तार किया है। मुक्ता शेख के बच्चा भी है। आरोपितों से फर्जी आधार कार्ड, कोविड टीकाकरण का प्रमाण पत्र, चार मोबाइल व जिला जेल में मुलाकात की पर्ची बरामद हुई है।

आगरा से ममता भरद्वाज की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Agra News: रेप के बाद छात्रा ने किया सुसाइड, पिता ने बयां किया दर्द बोले- मेरी बच्ची IPS बनना चाहती थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *