Advertisement

Ghaziabad: लोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

Share
Advertisement

Ghaziabad News: थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा मूवी मैजिक सिनेमा के सामने चेकिंग के दौरान एक शातिर बदमाश को पकड़ा। जिनमे से एक भाग निकलने में सफल हुआ। अब पुलिस पकड़े गए शातिर बदमाश से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक बदमाश पर लगभग दो दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

Advertisement

चेकिंग के दौरान पकड़ा

थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा मूवी मैजिक सिनेमा के सामने संदिग्ध व्यक्ति/ वाहन की चेकिंग की जा रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार 02 व्यक्ति लालबाग की तरफ से आते दिखाई दिये। जिन्हे चेकिंग के लिए रोका गया तो मोटरसाइकिल सवार पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए, मोटरसाइकिल को तेज गति से पीछे मोडकर भागने लगे। जिस पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस टीम द्वारा अपने साहस का परिचय देते हुये पीछा करते हुये बदमाशों की घेराबन्दी की गयी। बदमाशों के द्वारा पुलिस को लक्ष्य करके जान से मारने की नीयत से फायर किये गये।

पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सलमान उर्फ टीपू पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी राजीव नगर थाना हर्ष विहार दिल्ली बताया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पकडे गये बदमाश ने पूछताछ में अपने भागे साथी बदमाश का नाम हरि उर्फ छोटू बताया, जिसकी तलाश की जा रही है तथा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

लोनी से अरुण पांचाल की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi के दिमाग में है पेगासस, राहुल के बयान पर अनुराग ठाकुर का पलटवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *