बाघ के पिंजरे में अटकी इंसान की जान, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल बहुत तरह के वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाते है। कुछ वीडियो तो ऐसी होती है, जिन्हें देखकर लोग हैरान भी हो जाते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडीयो देखने के बाद लोग जरुर कहेंगे कि वीडियो के अंदर मौजूद एक शख्स अपने पैरो पर कुल्हाड़ी मारने का काम कर रहा है।

Viral Video: https://www.instagram.com/tv/CeY1zs2rhI1/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

ठीक इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन  में इस आदमी कि काफी ज्यादा चर्चा कर रहे है। ऐसा हो भी क्यों न, इस आदमी कि हरकत ही ऐसी होती है। जिसे देखकर लोग इसकी हरकत कि तारीफ करते हुए रुकते ही नहीं है। बता दे हमेशा देखा जाता है कि चिड़ियाघर घूमने गए कुछ लोग जानवरों को परेशान करने लग जाते है। ऐसा करने से वो बाज भी नहीं आते तो आइए नज़र डालते हैं वायरल वीडियो के अंदर ऐसा क्या है।

वीडियो क्यों हो रहा वायरल?

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ अजीब चीज तेजी से फैल जाती है। ऐसे में एक आदमी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी चिड़ियाघर में घूमने गया होता है। तभी वो एक बाघ के पिंजरे के पास पहुंच जाता है। फिर इस आदमी कि एक हरकत देख लोग हैरान हो जाते है। बता दें वायरल वीडियो के अंदर साफ देखा जा सकता है कि ये शख्स पिंजरे में कैद बाघ को परेशान करते नजर आ रहा है। फिर इसने ऐसा कुछ किया जिसे देखकर इस शख्स के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में Corona की रफ्तार हुई बेकाबू, 24 घंटों में 4,518 नए केस के साथ 9 मौतें दर्ज

बता दें ये शख्स खुद की जान खतरे में डालकर पिंजरे के अंदर मौजूद बाघ को परेशान करने लग जाता है। ये शख्स कभी पिंजरे में उंगली डालकर कभी बाघ की पीठ पर उंगली मारता है। तो कभी उसकी गर्दन पर मारता है। फिर इस आदमी कि ऐसी हरकत करते हुए आचनक इस आदमी का हाथ पिंजरे कि जाली में फश जाता है। हालांकि शुक्र मनाइये कि समय रहते हुए इसने अपने हाथों को पिंजरे से हाथ निकाल लेने में सफल हो जाता है। ऐसे में एक बड़ा हादसा होने से ये शख्स बच जाता है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.