Advertisement

Kasganj: प्रसूता की प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

Share
Advertisement

कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के बिलराम गेट पर स्थित एक निजी अस्पताल पर बीती शाम से शुरू हंगामा देर रात तक चलता रहा। जहां एक प्रसूता की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसकी सूचना पर पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वही मौके पर पहुंचे पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने प्रशूता के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के बिलराम गेट छर्रा रोड का है। जहां 24 वर्षीय महिला नीतू पत्नी योगेश निवासी नगला लोधी को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन मंगलवार को निजी अस्पताल खाटू श्याम क्लीनिक पर ले गए। यहां चिकित्सक ने महिला को भर्ती कर लिया। चिकित्सक ने महिला का आपरेशन करने के लिए कहा और परिजन से 45 हजार रुपये जमा करा लिए। जिसके बाद महिला का आपरेशन कर प्रसव कराया। महिला ने बेटी को जन्म दिया। लेकिन महिला की कुछ देर बाद हालत बिगड़ गई और बीती देर शाम उसकी मौत हो गई।इसके बाद अस्पताल के चिकित्सक व स्टाफ मौके से भाग गया। वही प्रसूता के परिजन आक्रोशित हो गाए जिसके बाद वह हंगामा करने लगे और परिजनों में काफी आक्रोश था। देर रात तक शव नहीं उठने दिया और कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

हंगामे की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी अजीत चौहान, सीएमओ डॉ राजीव अग्रवाल के निर्देश पर एसीएमओ एवं तहसीलदार संदीप कुमार मौके पर पहुंच गए। यहां परिजनों में काफी आक्रोश था। देर रात तक शव नहीं उठने दिया और कार्रवाई की मांग कर रहे थे। वही मौके पर पहुंचे पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने प्रसूता के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

(कासगंज से जुम्मन कुरैशी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: मैक्सिको के हॉस्पिटल में चल रहा स्टीव वॉजनियाक का इलाज, एपल के को-फाउंडर की तबीयत बिगड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *