Advertisement

Amitabh Bachchan ने महिलाओं के इनरवियर को लेकर कही थी ये बात, यूजर बोले – ‘समझ गया जया ऐसी क्यों बनीं’

अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

Share
Advertisement

Amitabh Bachchan Old Tweet: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह रोजाना किसी न किसी बात को लेकर ट्विटर पर छाए रहते हैं। अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहने वाले बिग बी अपने एक ट्वीट को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। अमिताभ का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने लॉन्जरी को लेकर सवाल पूछा था। इस ट्वीट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का 2010 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने ट्वीट में एक सवाल पूछा था। अमिताभ ने ट्वीट किया था – T26 अंग्रेजी भाषा में ब्रा एकवचन और पैंटी बहुवचन क्यों हैं? बिग बी का ये ट्वीट वायरल हो रहा है जिसे लेकर लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बी हुए ट्रोल
बिग बी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा – ‘आखिरकार कोई तो जरुरी सवाल पूछ रहा है। वहीं एक और यूजर ने लिखा – अच्छा सवाल बच्चन साहब, इसे केबीसी के अगले सीजन में पूछिएगा, एक और ने कहा – आपसे ये उम्मीद नहीं थी।‘ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अगर मेरे दादाजी ने ऐसा किया, तो मैं बहुत शर्मिंदा होऊंगा”। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने भी अमिताभ की पत्नी जया बच्चन पर तंज कसते हुए लिखा, ‘मैं समझ गया कि जया ऐसी क्यों बनीं।’

अमिताभ बच्चन वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। वहीं बिग बी जल्द ही नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं। आखिरी बार अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर के साथ ब्रहमास्त्र में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Parineeti Chopra से सगाई के बाद Raghav Chadha की लाइफ में आया बदलाव? आप नेता बोले – अब लोग कम..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *