प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में आज उत्तर प्रदेश एक नई ऊंचाई की ओर तेजी से हो रहा अग्रसर: CM योगी

नोएडा: जनपद गौतमबुद्धनगर में दुनिया के चौथे सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट, नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का PM मोदी ने शिलान्यास किया।

PM मोदी ने यूपी को दिया दुनिया के चौथे सबसे बड़े एयरपोर्ट का तोहफा, बोले- उत्तर प्रदेश आज राष्ट्रीय ही नहीं, अंतर्राष्ट्रीय छाप छोड़ रहा है

इस दौरान सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हौसले जिनके बुलंद होते हैं, उड़ान उनकी आसमान से भी ऊंची होती है… PM @narendramodi के नेतृत्व में ‘फ्यूचर रेडी इंफ्रास्ट्रक्चर’ का निर्माण देश की प्राथमिकता रहा है। विगत 07 वर्षों में देश के Civil Aviation सेक्टर ने अभूतपूर्व प्रगति की है। गन्ने की मिठास को अंतरराष्ट्रीय उड़ान देने के लिए आज PM @narendramodi द्वारा शिलान्यास कार्यक्रम जेवर की धरती पर संपन्न हुआ है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश को इस अनमोल उपहार के लिए हृदय से बधाई व शुभकामनाएं देता हूं।

आगे उन्होनें कहा इस अवसर पर मैं उन सभी 7,000 से अधिक किसानों का अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने बिना किसी विवाद के मुख्यमंत्री आवास, लखनऊ आकर @NIALJEWAR के लिए जमीन उपलब्ध कराई। मैं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के समस्त नागरिकों को धन्यवाद एवं बधाई देता हूं। प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में आज उत्तर प्रदेश एक नई ऊंचाई की ओर तेजी से अग्रसर हो रहा है।

CM ने कहा यह बहुप्रतीक्षित क्षण पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। यहां के किसानों ने गन्ना की मिठास को आगे बढ़ाने का प्रयास किया। यह @NIALJEWAR इस मिठास को एक नई उड़ान देगा। वर्ष 2014 के उपरांत हमने ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार होते हुए देखा। प्रदेश के विकास को नई ऊंचाई तक पहुंचाने हेतु आज @NIALJEWAR के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी का सानिध्य हम सभी को प्राप्त हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *