Pornography Case: राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

shilpa raj

मुंबई। पोर्न वीडियो केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा  की मुश्किलें खत्म नहीं हो पा रही है। हर दिन केस से जुड़ा कुछ नया मामला सामने आ जा रहा है जिससे कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

अब इस केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा की जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई की एस्पलेनैड कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्पे की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

बता दें कि पोर्न फिल्मों को बनाने और उसे कुछ ऐप के जरिये प्रसारित करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के द्वारा गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोरपे ने जमानत याचिका दायर की थी। लेकिन अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। अब इस फैसले के बाद से राज कुंद्रा को कुछ और दिनों के लिए जेल में रहना होगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

इससे पहले बीते मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मामले में सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की थी। हालांकि मामले में कोर्ट ने तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि राज कुंद्रा के दो बैंक अकांउट को फ्रीज कर दिया गया है और इसकी जांच की जा रही है।

बता दें कि क्राइम ब्रांच के अनुसार, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, अरविंद श्रीवास्तव, हर्षिता श्रीवास्तव और कंपनी से जुड़े और भी लोगों के बैंक अकाउंट्स की जांच की जा रही है जिसके लिए फोरेंसिक ऑडिटर को बुलाया गया है।

वहीं मामले में क्राइम ब्रांच के एक ऑफिसर ने कहा कि इस केस में अबतक शिल्पा शेट्टी को पुलिस ने कोई क्लीनचिट नहीं दी है।

प्रवर्तन निदेशालय करेगी जांच

वहीं अब पोर्न वीडियो केस में प्रवर्तन निदेशालय भी सक्रिय हो गया है। मामले में निदेशालय ने राज कुंद्रा से एफआईआर की कॉपी मांगी है। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने राज कुंद्रा केस की एफआईआर की कॉपी निदेशालय को दे दी है।

अब देखना होगा कि इस जांच प्रकरण में और क्या-क्या चीजें सामने आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें