Advertisement

UP: प्रयागराज में बीजेपी समर्थक मुस्लिम महिला को धमकी… ‘प्रचार किया तो घर में लगा देंगे आग’

Threat to Muslim Ladies

Threat to Muslim Ladies

Share
Advertisement

Threat to Muslim Ladies: लोकसभा चुनावों के बीच प्रयागराज से एक ख़बर सामने आई है. यहां मुस्लिम महिलाओं को बीजेपी का प्रचार करने पर धमकाया गया है. यही नहीं उनके घर को आग के हवाले करने और परिवार की महिलाओं को उठा ले जाने की धमकी दी गई है. वहीं बताया गया कि पूरे मोहल्ले में धमकाया गया कि कोई भी बीजेपी को वोट नहीं देगा.मामले की शिकायत प्रशासन से की गई है.

Advertisement

प्रयागराज में जिला मंत्री निख़त खान ने बताया कि वह सना खान और अपने अन्य सहयोगियों के साथ बीजेपी उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी के लिए प्रचार करने गई थीं. प्रचार के क्रम में काफी देर हो गई. इसके बाद महिलाओं को सुरक्षित उनके घर तक छोड़ा गया. इसी क्रम में सना खान को भी उनके घर तक सुरक्षित छोड़ा गया.

आरोप है कि करैली थाना क्षेत्र में सना खान के घर के बाहर तकरीबन आधी रात को कुछ मोहल्ले के लोग आए. ये लोग बीजेपी विरोधी हैं. बताया गया कि इन लोगों ने सना खान के घर में गाली गलौज की. कहा कि मोदी सरकार फिर नहीं आएगी. तुम अगर बीजेपी का प्रचार करोगी तो तुमको घर से नहीं निकलने देंगे. बहुत पिटाई लगाएंगे. वहीं यह भी धमकी दी कि 25 मई को उन्हें वोट करने नहीं जाने देंगे.

प्रशासन और पुलिस से अपील की गई कि सना और अन्य बीजेपी समर्थक मुस्लिम महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की जाए. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. वहीं आरोप है कि घर को आग लगाने की धमकी भी दी गई है और घर की महिलाओं को भी उठाकर ले जाने की धमकी दी गई.

पीड़ित ने स्वयं बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर पति और बच्चों से मारपीट की. गला दबाने की कोशिश की. वो लोग धमका रहे थे कि बीजेपी के पक्ष में प्रचार और मतदान नहीं करना है. फिलहाल पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटा है.

यह भी पढ़ें: Haryana Accident: अंबाला में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, 25 घायल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *