Advertisement

Telangana Election 2023: राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे पर BRS नेता के. कविता का करारा तंज, कहा – ‘आते हैं बिरयानी, पान खाते हैं और…’

K. Kavitha on rahul gandhi telangana rally

Telangana Election 2023

Share
Advertisement

Telangana Election 2023: साल 2023 में होने वाले 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में से अब सिर्फ एक राज्य तेलंगाना में 30 नबंवर को चुनाव होने है। ऐसे में अब तेलंगाना के अंदर तमाम दौरे कर रहे सियासी दल एक दुसरे पर वार पलटवार कर रहे है। बीतें दिन तेलंगाना दौरे पर आए राहुल गांधी ने तेलंगाना की BRS (Bharat Rashtra Samithi) सरकार पर वार करते हुए कहा था कि ‘मोदी जी के दो यार ओवैसी और केसीआर…।

Advertisement

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज भी तेलंगाना दौरे पर है। जिसको लेकर अब सत्तारूढ़ BRS एमएलसी नेता और मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के.कविता ने कांग्रेस नेता के चुनावी दौरे को लेकर तंज कसा है। जहां उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी हमारे मेहमान हैं। वह यहां आते हैं बिरयानी खाते हैं पान खाते हैं।

गांधी परिवार ने हमेशा तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है – के. कविता

राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे पर पूछे जाने के दौरान चुनाव प्रचार में लगी बीआरएस एमएलसी ने कहा,”राहुल गांधी हमारे मेहमान हैं। वह यहां आते हैं, बिरयानी खाते हैं, पान खाते हैं। गांधी परिवार ने हमेशा तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है। जब इंदिरा जी को तेलंगाना की जरूरत थी तो तेलंगाना की जनता ने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया, लेकिन गांधी परिवार ने कभी तेलंगाना का साथ नहीं दिया। उन्होंने (गांधी परिवार) हमेशा तेलंगाना को धोखा ही दिया।

वो अभी सिर्फ केसीआर पर आरोप लगाना चाहते हैं। हमने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया है, लेकिन उन्होंने हमारा साथ कभी नहीं दिया है।

BJP और BRS चुनाव में एक साथ जैसे आरोपों पर बोली के. कविता

आपको बता दें कि चुनावी प्रचार में लगातार बयानबाजी चल रही है जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा ये आरोप लगाने पर कि इस चुनाव में भाजपा और बीआरएस एक साथ चुनाव लड़ रही है। जिसपर जवाब देते हुए के कविता ने कहा,”ईडी के केस राहुल जी पर भी है सोनिया जी पर है, तो उनका अरेस्ट क्यों नहीं हुआ। तो मैं क्या सोच सकती हूं कि भाजपा और कांग्रेस मिले हुए हैं”।

 ये भी पढ़ें – https://hindikhabar.com/state/hashmi-used-to-watch-maulanas-videos-on-youtube-police-may-demand-custody-remand-from-the-court/

FOLLOW US  ON – https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें