Advertisement

तेजस्वी ने Paper Leak मामले में किया बड़ा खुलासा,कहा-‘एडमिट कार्ड में ही…’

tejashwi yadav attacks bjp nitish government in bpsc teacher paper leak case

tejashwi yadav attacks bjp nitish government in bpsc teacher paper leak case

Share
Advertisement

BPSC Teacher Paper Leak Case: इन दिनों बिहार में बीपीएससी पेपर लीक (BPSC Paper Leak) का मामला अभी गरमाया हुआ है। बता दें, इस मुद्दे को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने रविवार को एक्स पर एक एडमिट कार्ड का फोटो शेयर किया है। जिसमें उत्तर लिखा हुआ है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि ‘बीपीएससी शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण में प्रतियोगी परीक्षाओं के विश्व इतिहास में प्रथम बार एडमिट कार्ड में ही BPSC Teacher Paper Leak Case आंसर की बताई जा रही है।

Advertisement

तेजस्वी ने लगाया ये बड़ा आरोप

आगे तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा कि ‘हमारे 17 महीनों का सुनहरा कार्यकाल जिसमें पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से युवाओं को 4 लाख से अधिक नौकरियां दी गई। वह बिहार में प्रतियोगी परीक्षाओं का स्वर्णिम काल था। और अब नीतीश-बीजेपी सरकार ने डेढ़ महीने में ही 17 साल के पुराने कारनामों को दोहराते हुए नकल माफिया को इतना प्रोत्साहन दे दिया। बीपीएससी शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण में प्रतियोगी परीक्षाओं के विश्व इतिहास में प्रथम बार एडमिट कार्ड में ही आंसर की बताई जा रही है। और तो और पेपर लीक कराने वाले नकल माफिया को बचाने के लिए इनके वरिष्ठ मंत्री प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं। पुलिस को फोन कर रहे मंत्रियों का नाम-बूझों तो जाने?

EOU ने दी जानकारी

बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने बिहार लोक सेवा आयोग की शिक्षक भर्ती परीक्षा (TRE)-3 में कथित प्रश्न पत्र लीक होने के संबंध में झारखंड के हजारीबाग जिले में 270 से अधिक अभ्यर्थियों को हिरासत में लिया है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *