Advertisement

बिहारः अब सात जन्मों तक सीएम नहीं बनेंगे जीतनराम मांझी- श्रवण कुमार

Shravan to Jitanram

Shravan to Jitanram

Share
Advertisement

Shravan to Jitanram: बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने जीतनराम मांझी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जीतनराम मांझी को नीतीश का सम्मान करना चाहिए कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने का अवसर दिया। अगले सात जन्मों तक भी जीतनराम मांझी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। रविवार को नालंदा विधानसभा में जननायक कर्पूरी चर्चा का आयोजन किया गया था। इसी दौरान श्रवण कुमार ने यह बात कही। इस दौरान उमेश कुशवाहा ने भी भाजपा पर जुबानी हमला किया।

Advertisement

Shravan to Jitanram: जीतन ने लगाया था शराबबंदी फेल होने का आरोप

बता दें कि कुछ दिन पूर्व जीतनराम मांझी ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि प्रदेश सरकार शराब बंदी कानून पर विफल रही है। हमारी सरकार आने पर बिहार में गुजरात की तर्ज पर शराब बंदी लागू की जाएगी या फिर पहले की तरह पूर्ण रूप से खुला छोड़ा जाएगा।

Shravan to Jitanram: नीतीश ने दिया जीतनराम को सम्मान

जीतन के इस बयान पर पलटवार करते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश ने उन्हें मुख्यमंत्री बनने का अवसर प्रदान किया। उन्हें सम्मान दिया लेकिन अब ऐसा मौका सात जन्म तक नहीं आएगा। वह बोले कि नीतीश के नेतृत्व में बिहार का विकास हो रहा है। गरीबों आवास और नौकरियां दी जा रही हैं।

केंद्र सरकार जनता को ठग रही- उमेश सिंह कुशवाहा

वहीं उमेश सिंह कुशवाहा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार जनता को ठग रही है। हमारा इतिहास बदला जा रहा है। संविधान को बदलने की साजिश हो रही है। जो भाजपा के खिलाफ आवाज बुलंद करते हैं उनके घर ईडी और सीबीआई पहुंच जाती है। 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी का सफाया निश्चित है।

ये भी पढ़ें: Pressure Politics: ‘कांग्रेस रखे दिल बड़ा, क्षेत्रीय दलों के प्रति दिखाए उदारता’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *