Advertisement

Punjab News: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, डॉ. राज कुमार चब्बेवाल AAP में हुए शामिल

punjab congress mla dr raj kumar chabbewal resigns from party

punjab congress mla dr raj kumar chabbewal resigns from party

Share
Advertisement

Punjab News: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गलियारों में कई बड़े दिग्गज नेताओं  में इस्तीफा देने की होड़ सी लगी है। बता  दें, कि  इसी कड़ी में पंजाब कांग्रेस के विधायक डॉ. राज कुमार चब्बेवाल का भी नाम जुड़ गया है। बता दें, पंजाब कांग्रसे के विधायक डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल Punjab News मीडिया पर पोस्ट कर दी है। 

Advertisement

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/national/jairam-ramesh-on-petrol-diesel-price-cut-news-in-hindi/

जानें पोस्ट में क्या लिखा?

वहीं राज कुमार चब्बेवाल ने फेसबुक पर लिखा, ” आज आईएनसी और विधानसभा पंजाब से इस्तीफा दिया।”  जल्द ही उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की संभावना है। अब यह भी कयास लगाए जा रहे कै कि राज कुमार चब्बेवाल आप  की ओर से लोकसभा का चुनाव भा लड़ सकते हैं। उससे पहले आपको बता दें, कि राज कुमार पंजाब की चब्बेवाल  विधानसभा सीट से विधायक हैं।

2 दर्जन से ज्यादा नेताओं ने चुनाव से पहले दिया हैं इस्तीफा

 लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है। और सभी पार्टियां अपने आपको मजबूत करने के लिए रणनीति बनाने में जुटी है। इसी बीच बीजेपी, जेजेपी और अन्य पार्टियों के नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा है। बता दें, करीब 2 दर्जन से ज्यादा नेताओं की ज्वाइनिंग के मौके पर बोलते हुए हुड्डा ने बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा। एचपीएससी की परीक्षा से हरियाणा जीके खत्म करने, यूरिया बैग का वजन घटाने और कानूनगो के धरने प्रदर्शन को लेकर सरकार को घेरा।

विधायक राज कुमार चब्बेवाल आप में हुए शामिल

वहीं अब ख़बर है कि आम आदमी पार्टी पंजाब में विधायक राज कुमार चब्बेवाल शामिल हो गए है। जिसकी जानकारी आप पंजाब ने टवीट् कर दी है। उन्होंने लिखा,” AAP पंजाब का परिवार मजबूत हुआ। होशियार जिले के चब्बेवाल निर्वाचन क्षेत्र से वर्तमान विधायक। राज कुमार चब्बेवाल सीएम भगवंत मान की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। डॉ. चब्बेवाल पार्टी में आपका स्वागत है।”

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *