Advertisement

Sandeshkhali Violence: TMC नेता शंकर सरदार के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन, मौके पर पहुंची पुलिस

Sandeshkhali Violence WOMEN PROTEST AGAINST TMC LEADER SHANKAR SARDAR
Share
Advertisement

Sandeshkhali Violence: उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में विरोध प्रदर्शम थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज (26 फरवरी) पोलपारा गांव में ग्रामीणों ने टीएमसी नेता शंकर सरदार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। ख़बरे सामने आ रही हैं कि कुछ महिलाओं ने शंकर सरदार के घर पर भी आक्रमण किया।  टीएमसी नेता शंकर सरदार की पत्नी ने स्थानीय महिलाओं पर बर्बरता का आरोप लगाया है। जानकारी की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बशीरहाट एसपी एच.एम. रहमान ने मामले की जानकारी दी।

Advertisement

Sandeshkhai Violence: एसपी एच.एम. रहमान घटना स्थल पर पहुंचे

बशीरहाट एसपी एच.एम. रहमान घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज यहां कुछ महिलाओं ने शंकर सरदार के घर पर आक्रमण किया है। एसपी एच.एम. रहमान ने संदेशखाली के लोगों से अनुरोध किया कि वे संविधान को अपने हाथ में न लें। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर जनता संविधान को अपने हाथ में लेती है तो पुलिस को कठोर कार्रवाई करनी पड़ेगी।

Sandeshkhali Violence: हिंसा पर जारी कार्रवाई पर भी दी सूचना

बशीरहाट एसपी एच.एम. रहमान ने जारी कार्रवाई पर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने साफ किया कि जो लोग ये बोल रहे हैं कि पुलिस FIR दर्ज नहीं कर रही तो यह बिल्कुल गलत है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शेख शाहजहां  के खिलाफ शिकायतें मिली हैं। पुलिस शिकायतों की जांच कर रही है और जांच के अनुसार ही आगे की कार्रवाई करेंगे। उन्होंने ये भी बताया कि पुलिस ने पहले ही शेख शाहजहां के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- Hamirpur: स्कूटी सवार 2 युवकों को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, हुई मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें