Advertisement

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ BJP का एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित, बताई ये वजह

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ BJP का एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित, बताई ये वजह

Share
Advertisement

Pawan Singh: बिहार भाजपा ने भोजपुरी गायक पवन सिंह को एनडीए के आधिकारिक उम्मीदवार के खिलाफ स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए निष्कासित कर दिया. भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा ने पवन सिंह के नाम से पत्र जारी की है. जारी की किए गए पत्र में लिखा है कि वह लोकसभा सभा चुनाव में आप राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के अधिकृत प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के विरोध में चुनाव लड़ रहे हैं. आपका यह काम दल विरोधी है. इस कारण पार्टी की छवि धूमिल हुई है. इसलिए आपको दल विरोधी काम करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के निर्देश पर निष्कासित किया जाता है.

Advertisement

Pawan Singh: पार्टी ने आसनसोल से दिया था टिकट

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पहले स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात कही थी. इससे पहले पार्टी ने पवन सिंह को आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था. पार्टी यह चाहती थी कि वह आसनसोल से चुनाव लड़े. हालांकि पवन सिंह से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. वह बिहार के आरा जिले से चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन, जब आरा से केंद्रीय मंत्री और वर्तमान सांसद आरके सिंह को उम्मीदवार बनाया गया तब पवन सिंह ने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें- अबकी बार-400 पार सुनकर ही बुरी हो गई समाजवादी पार्टी की स्थितिः जौनपुर में गरजे CM योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *