Advertisement

UP News: कासगंज में बड़ा हादसा, बंबा में नहाते समय 5 लोग डूबे, 3 की मौत

UP News: कासगंज में बड़ा हादसा, बंबा में नहाते समय 5 लोग डूबे, 3 की मौत

Share
Advertisement

UP News: यूपी के कासगंज में एक बड़ा हादसा हो गया. जहां बंबा में नहाते समय एक युवती सहित 5 लोग डूब गए। जिसमें से एक युवती व दो किशोरियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं तीनों के शवों गोताखोरों ने बाहर निकाले हैं। शव मिलने के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। पूरी घटना कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के रेखपुर गांव की है।

Advertisement

हादसे में 3 लोगों की हुई मौत

बता दें कि कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव रेखपुर में रामायण कथा शुभारंभ के बाद यह दुखद घटना घटित हो गई। गोरहा नहर में कलश विसर्जन के बाद बंबा में नहाते वक्त 5 लोग डूब गए। जिसमें से 2 किशोरियों को गोताखोरों की मदद से बचा लिया गया. एक महिला और दो किशोरियों सहित 3 की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय गोताखोरों ने तीनों के शवों को बंबा से बाहर निकाला।

गांव में शोक की लहर

पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि गांव में ब्राह्म्मदेव बाबा के मंदिर में अंखड रामायण पाठ का शुभारंभ हुआ था। अंखड रामायण के समापन पर अगले दिन गांव में भंडारे का आयोजन होना था। लेकिन घटना के बाद पूरे गांव शोक में की लहर है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

बता दें कि हादसे में 25 वर्षीय करीना पत्नी सत्यपाल, 13 वर्षीय साक्षी पुत्री सुमंत के अलावा 12 वर्षीय सिम्मी पुत्री दुष्यंत की मौत हो गई है. पुलिस ने तीनों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एएसपी राजेश भारती ने बताया कि कलश विसर्जन एवं स्नान के लिए नहर में गए पांच लोग डूब गए. जिनमें से दो को सकुशल बचा लिया गया और तीन के शव बरामद हुए हैं।

रिपोर्ट- जुम्मन कुरैशी, कासगंज

ये भी पढ़ें- Delhi: कथित शराब घोटाला भाजपा का एक राजनैतिक षड्यंत्र, इनका मकसद ‘‘आप’’ को खत्म करना है- आतिशी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *