Advertisement

राजस्थान में बढ़ रहा केजरीवाल का कारवां, 2 दर्जन से अधिक लोग AAP में शामिल

0
AAP AADMI PARTY

AAP AADMI PARTY

Share
Advertisement

राजस्थान में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईमानदार छवि जनता को बेहद प्रभावित कर रही है। राजस्थान में आम आदमी पार्टी का कारवां बेहद तेजी से आगे बढ़ रहा है। पूरे देश की तरह राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी के सदस्यों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। हर रोज नए-नए सदस्य आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के धौलपुर में दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। धौलपुर के पटपरा रोड स्थित शहर कार्यालय पर आयोजित हुए सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में धौलपुर जिले के अनेक प्रतिष्ठित शिक्षाविद, अधिवक्ता, समाजसेवी, व्यवसायी और महिलाओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Advertisement

AAP को मिले ये नए सदस्य

एडवोकेट साधना सिकरवार, शाहिदा बानो, कुसुम सक्सेना, एडवोकेट फराह बानो, डॉ. अमर सिंह कुशवाहा, राधेश्याम सेन, गंगाराम कुशवाह, रवि शुक्ला, सुमित चाहर, असलम फारुकी, पप्पू कुशवाहा, मोहम्मद साबिर, घनश्याम श्रीवास्तव, यामीन फारुकी, मोहम्मद सत्तार खान, विजेंद्र सिंह, रघुवर दयाल, अमजद खान, अंकित मथुरिया, हरविंद्र सिंह, बालेश्वर सिंह, नबील फारुकी, राजकुमार बघेल, वेद प्रकाश गुर्जर, ओम प्रकाश वर्मा और प्रेम पाराशर ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

प्रदेश संयुक्त सचिव लाखन सिंह मौर्य ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता

राजस्थान के धौलपुर में आयोजित हुए सदस्यता कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश संयुक्त सचिव लाखन सिंह मौर्य ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में करौली-धौलपुर लोकसभा अध्यक्ष आसाराम मीणा, लोकसभा सचिव जाहिद उल्ला खान, जिला अध्यक्ष मुबीन अहमद फारुकी, राज किशोर परिहार समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी धौलपुर के जिलाध्यक्ष मुबीन अहमद फारुकी ने सभी विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष और जिले की टीम को सम्मानित किया। गौरतलब है कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी को एक मजबूत राजनीतिक विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विकास मॉडल पूरे देश में अपनी छाप छोड़ रहा है।

ये भी पढ़ेंः ‘एक मौका केजरीवाल को’, AAP ने बजाया राजस्थान विधानसभा चुनावों का डंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *