Advertisement

JHARKHAND: पिता बना कंस, किया क्रूरता का ऐसा काम जिसे सुनकर हर कोई दंग

JHARKHAND CRIME

JHARKHAND CRIME

Share
Advertisement

JHARKHAND CRIME: एक पिता को अपनी संतान से बढ़कर कुछ नहीं होता. कहते भी हैं कि ‘जितनी भारी लगती होगी शेषनाग को धरती, उससे भारी लगे पिता को एक पुत्र की अर्थी’. पिता के सामने यदि पुत्र की मौत हो जाए वो दर्द और मन का बोझ ता उम्र हल्का नहीं होता लेकिन झारखंड के गोड्डा जिले में एक शख्स ने ऐसा काम किया जिसे सुन एक बारगी तो यकीन करना मुश्किल है. जो भी इस घटना को सुन रहा है वह पिता की क्रूरता पर हतप्रभ है.

Advertisement

घटना में बताया गया कि पंकज की शादी नरोत्तमपुर गांव की नूतन देवी के साथ हुई. नूतन के अनुसार शादी के कुछ दिन तो सब ठीक चला लेकिन बाद में पंकज आए दिन शराब पीकर आता और मारपीट करता. पति पत्नी के एक छह माह का पुत्र भी है.

पति की इन हरकतों से परेशान पत्नी अपने मायके आकर रहने लगी. पंकज अपनी पत्नी को मनाने और घर ले जाने के लिए पत्नी के मायके पहुंचा. उसने नूतन से घर चलने को कहा लेकिन नूतन ने मना कर दिया. इस बात पर पंकज को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने आपा खो दिया.

आरोप है कि उसने पहले अपने छह माह के बच्चे को गोद में उठाया और उसके बाद उसे जोर से जमीन पर पटक दिया. बच्चा इस चोट को सहन न कर सका और घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। हादसे के बाद पंकज ने भागने का प्रयास किया लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी पिता को पुलिस के हवाले कर दिया गया. अब पुलिस नूतन देवी से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: CM नीतीश के राज में आम जनता को मिली खुलकर जीने की आजादी- उमेश सिंह कुशवाहा

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें