Advertisement

Bihar: उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी सफलता 2.86 क्विंटल गांजा जब्त

Ganja Recovered in Gopalganj

Ganja Recovered in Gopalganj

Share
Advertisement

Ganja Recovered in Gopalganj: गोपालगंज जिले के उत्पाद विभाग को टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान कुचायकोट थाना क्षेत्र के NH27 बलथरी चेक पोस्ट से एक कंटेनर ट्रक में तहखाना बना मिला। इसकी तलाशी लेने पर पुलिस को इसमें से 2 क्विंटल 86 किलो गांजा मिला। वहीं पंजाब के रहने वाले दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

दोनों पकड़े गए आरोपी पंजाब के रहने वाले

उत्पाद विभाग के टीम कंटेनर ट्रक और गांजा को जब्त कर लिया है। वही गांजा के साथ पकड़े गए दोनों लोगों से उत्पाद विभाग की पुलिस पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार दोनों लोगों में मलवेंद्र सिंह और गुरु नाम सिंह शामिल हैं। यह दोनों जिला लुधियाना पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

असम की तरफ जाना था कंटेनर ट्रक

यह दोनों उत्तर प्रदेश की तरफ से कंटेनर ट्रक से गंजा को लेकर आ रहे थे और इनको असम की तरफ जाना था। वही गांजा की इस बारामदगी के बारे में गोपालगंज उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश की तरफ से गांजा की तस्करी होने वाली है. इसको लेकर  टीम को अलर्ट किया गया था. जैसे यह कंटेनर चेक पोस्ट पहुंचा तो इसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान कंटेनर ट्रक के केबिन के ऊपर तहखाना बनाकर गांजा की खेप को रखा गया था.

रिपोर्टः प्रदीप शर्मा, संवाददाता, गोपालगंज, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: मिस्ड कॉल से शुरू हुई मोहब्बत को मिला मुकाम, जीवन किया एक दूजे के नाम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *