Advertisement

Bihar: पूर्णियां में महिला की हत्या, आंखें और नाखून भी निकाले

Cruelty in Purnia

Cruelty in Purnia

Share
Advertisement

Cruelty in Purnia: बिहार के पूर्णियां में एक हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी ने सिर्फ हत्या को अंजाम दिया बल्कि शव की आंखें और नाखून भी निकाल दिए. इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

मामला पुणियां के चंपानगर स्थित गांव प्रसादपुर बेलदारी का है. बताया गया कि यहां तीन महीने पूर्व कन्हैया कुमार नाम के युवक ने रंजना से लव मैरिज की थी. फिर वह अपने गांव प्रसादपुर बेलदारी मे हंसी-खुशी जीवन बिता रहे थे. आरोप है कि जेठ पिंटू कुमार की गलत नजर रंजना पर थी.

कल यानि मंगलवार को कन्हैया कुमार किसी काम से बाहर गए हुए थे. इतने में जेठ से कुछ बातों को लेकर रंजना की कहासुनी हुई. आरोप है कि इसी बीच पिंटू ने गुस्से में आकर लोहे की रॉड से रंजना के सिर पर वार कर दिया. घटना में रंजना की मौके पर ही मौत हो.

इसके बाद भी आरोपी दरिंदगी से बाज नहीं आया उसने रंजना की दोनों आँखें और हाथ के नाखून निकाल लिए. इसके बाद वो वहां से भाग गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया.

काफी खोजबीन एवं कड़ी मशक्कत के बाद चंपानगर औपी प्रभारी ने चंपानगर मवेशी हाट के पास से पिंटू कुमार को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

रिपोर्टः विक्रम सिंह, संवाददाता, पूर्णियां, बिहार

यह भी पढ़ें: अमित शाह का ममता बनर्जी पर तंज, बोले… ‘मां, माटी, मानुष के नारे को मुल्ला, मौलवी, मदरसा में बदला’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *