Advertisement

BIHAR: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, डेढ़ साल में चुराईं 300 बाइक

पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त।

पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त।

Share
Advertisement

मुजफ्फरपुर पुलिस(MUZZAFARPUR POLICE) ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने चार बाइक और master Key बरामद की है। गैंग के आधा दर्जन बदमाश भी पुलिस गिरफ्त में हैं।

Advertisement

नेपाल और अन्य जगहों पर बेची जाती थीं चोरी की बाइक्स

मुजफ्फरपुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए आधा दर्जन बदमाशों को चोरी की बाइक्स(bikes) व master Key के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में अहियापुर थाना क्षेत्र के छिटभगवतीपुर के मोहम्मद जावेद, मोहम्मद मुस्ताक, दिलीप सहनी, मनियारी थाना क्षेत्र के चैनपुर बंगरा के मोहम्मद फैजल, सीतामढ़ी डुमरा थाना क्षेत्र के मोहम्मद सोहेल और साजन कुमार शामिल हैं। पुलिस के अनुसार इन लोगों ने पिछले डेढ़ साल में लगभग 300 बाइकों की चोरी की है। बताया गया कि चोरी की गई ये मोटरसाइकिलें 8 से 10 हजार रुपये में नेपाल और अन्य जगहों पर बेच दी जाती थीं।

शराब तस्करी में भी प्रयोग होती थीं चोरी की बाइक

ASP Town अवधेश दीक्षित ने बताया कि जिले में विभिन्न थाना क्षेत्र में लगातार वाहन चोरी की घटना सामने आती रहती हैं। रविवार की देर शाम ब्रह्मपुरा थाना पुलिस ने वाहन जांच अभियान चलाया। इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया। इनके पास से चोरी की बाइक और master key बरामद हुई। इन लोगों से पूछताछ में काफी सुराग हाथ लगे। इन्हीं की निशानदेही पर पुलिस ने 4 और लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 4 बाइक और कई master key बरामद हुईं । गैंग के मुख्य सरगना जावेद और सोहेल हैं। यह लोग करीब डेढ़ साल से विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते रहे हैं। आरोपी चोरी के इन वाहनों को साजन कुमार जो नेपाल में रहता है, उसके जरिए नेपाल में बेचते थे। चोरी की बाइक का इस्तेमाल शराब तस्करी में भी किया जाता था।

रिपोर्टः मुकेश चौरसिया, मुजफ्फरपुर, बिहार

ये भी पढ़ें:ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच कहासुनी! नीतीश खामोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *