Advertisement

Nalanda: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा, एक लड़की की मौत

Accident in Nalanda

Accident in Nalanda

Share
Advertisement

Accident in Nalanda: नालंदा में हुए एक सड़क हादसे में एक लड़की की मौत हो गई। जबकि घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना अनियंत्रित ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत की है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर भाग गया। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

Advertisement

पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल

घटना जिले के दीपनगर थाना इलाके के रामचंद्रपुर बाजार समिति के समीप की बताई जा रही है। यहां एक ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल पर सवार पिता और दो पुत्रियों को कुचल दिया। हादसे में एक बच्ची प्रिया कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता और एक पुत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

आंखों का इलाज कराने के लिए आ रहे थे

बताया गया कि प्रिया कुमारी और तन्नू कुमारी अपने पिता अमलेश सिंह के आंखों के इलाज के लिए चंडी थाना के बेलधन्ना गांव से बिहार शरीफ की ओर आ रहे थे। इस दौरान रामचंद्रपुर सब्जी मंडी के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल पर सवार तीनों को कुचल दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भागने के क्रम में मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर से कुछ दूरी तक घसीटते हुए चला गया।

ट्रैक्टर छोड़ भाग गया ट्रैक्टर चालक

वहीं स्थानीय लोगों द्वारा इस घटना की सूचना दीपनगर थाना पुलिस को दी गई।इस बीच ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर भाग गया। लेकिन तब तक एक बच्ची ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया वहीं घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्टः आशीष कुमार, संवाददाता, नालंदा, बिहार

यह भी पढ़ें: जब लालू इनके सामने नहीं झुके तो लालू का लड़का भी नहीं झुकेगा- तेजस्वी यादव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *